"राहुल गांधी 6 दिन पहले ही इटली से लौटे हैं, तो कोरोना की जांच कराइये"

जहां कोरोना वायरस को लेकर देश और दुनिया में कोहराम मचा है, वहीं संसद में राहुल गांधी पर जोरदार हमला देखने को मिल रहा है. राहुल को भाजपा सांसद ने कोरोना वायरस की जांच कराने की नसीहत दी है.

"राहुल गांधी 6 दिन पहले ही इटली से लौटे हैं, तो कोरोना की जांच कराइये"

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोहराम मचा रहे सबसे खतरनाक वायरस कोरोना की. जिसकी चपेट में आधी से ज्यादा दुनिया आ चुकी है. लेकिन भारत इस जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए कमर कस चुका है. क्या आपको इस बात की जानकारी है कि राहुल गांधी 6 दिन पहले ही इटली से लौटे है.

राहुल गांधी को कोरोना की आशंका?

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में पॉइंट of order का मामला उठाया. रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में कहा कि राहुल गांधी 6 दिन पहले ही इटली से लौटे हैं लिहाजा उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की जाए और यदि उनकी जांच एयरपोर्ट से हुई है तो यह बात भी वह सदन को बताएं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रमेश बिधूड़ी ने राहुल गांधी को कोरोना की जांच करने की सलाह दी है. इससे पहले वो दिल्ली दंगा से प्रभावित इलाकों में दौरा करने गए थे को भाजपा सासंद ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी.

करोना वायरस फैला रहे हैं राहुल गांधी?

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा था किॉ "पहले दंगा कराओगे, फिर मरहम लगाओगे. ये भी देखना पड़ेगा कि स्क्रीनिंग कराई है कि नहीं. पता लगा वहां जाओगे तो वहां भी संक्रमण फैलाओगे. इटली से आए हो, करोना वायरस फैलाने वहां क्यों जा रहे हैं?"

आपको बता दें, राहुल गांधी बुधवार दिल्ली में हिंसा प्रभावित इलाकों में हालात का जायजा लेने पहुंचे थे. लेकिन कांग्रेस की राजनीति के चलते उनकी जबरदस्त थू-थू हुई थी. दिल्ली के बृजपुरी में राहुल गांधी को एक महिला के विरोध का सामना करना पड़ा. विमलेश नाम की महिला ने राहुल गांधी को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

संसद में सासंदों ने एक-दूसरे को बांटा सैनेटाइजर

देश की संसद में कोरोना वायरस को हराने के लिए सांसद एक दूसरे को सैनेटाइजर बांटते दिखे. राज्यसभा में कांग्रेस सांसद, गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश और एनसीपी सांसद माजिद मेमन एक दूसरे को सैनेटाइजर देते नजर आए. तो वहीं संसद पहुंचे कई सांसद मास्क पहनकर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें: 'दंगा पॉलिटिक्स' के चलते इस महिला ने बीच सड़क पर राहुल को दिखाया 'आईना'

सरकार और स्वास्थ्य विभाग की ओर से तैयारियां पूरी हैं. लेकिन आपके शहर तक दस्तक दे चुके वायरस को मात देने के लिए सही जानकारी और सावधानी ही कारगर है.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के दंगाईयों ने जानवरों की तरह पुलिस पर किया था हमला, देखिए VIDEO

इसे भी पढ़ें: भारत में कोरोना के मरीजों की तादात बढ़ी, अबतक 29