पंचायत चुनाव में बंपर जीत के बाद बोले सीएम योगी, BJP के पक्ष में है माहौल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नतीजों पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 2022 में भाजपा की जीत बिलकुल तय है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2021, 07:09 PM IST
  • जीत से खुश हैं सीएम योगी
  • भाजपा की विकासवादी सरकार की जीत
पंचायत चुनाव में बंपर जीत के बाद बोले सीएम योगी, BJP के पक्ष में है माहौल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शनिवार को संपन्न हो गये. इसमें भाजपा ने जबरदस्त जीत हासिल करके इतिहास रचा. पंचायत चुनावों को आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सत्ता का सेमीफाइनल माना जा रहा था जिसमें विरोधी पार्टियों को भाजपा ने धराशाई कर दिया. 

जीत से खुश हैं सीएम योगी

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नतीजों पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 2022 में भाजपा की जीत बिलकुल तय है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में 635 से अधिक सीटों पर भाजपा अपने सहयोगियों और समर्थकों के साथ विजयी बन रही है, ये संख्या पूरे परिणाम आने पर अभी और बढ़ेगी. 

सीएम योगी ने कहा कि मुझे बताते हुए प्रसन्नता है कि पार्टी की जो रणनीति थी जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के माध्यम से आगे बढ़ी, उसका परिणाम था 75 जिला पंचायत अध्यक्ष में से 67 सीटों पर भाजपा और सहयोगी दलों ने विजय प्राप्त की. 

भाजपा की विकासवादी सरकार की जीत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में प्रदेश संगठन और सरकार ने मिलकर जनता तक योजनाओं को बिना भेदभाव पहुंचाने का कार्य किया. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम उसके जीवंत उदाहरण हैं. आने वाले समय में भाजपा 2022 में भी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. 

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी केस: महिला आयोग ने DGP को लिखा पत्र, 2 आरोपी गिरफ्तार 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सीएम योगी ने कहा कि पिछले सवा चार वर्ष के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान, नौजवान और समाज के प्रत्येक तबके के लिए जो योजनाएं बनाई गईं उन्हें बिना भेदभाव समाज तक पहुंचाने का कार्य हुआ . 

यूपी की जनता का धन्यवाद- स्वतंत्रदेव सिंह 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के अंदर बहुमत से हम लोग और एक तरह कहा जाए कि भाजपा को बंपर जीत मिली है. राज्य के सभी लोगों का शीश झुका कर मैं हृदय से सभी लोगों का वंदन करता हूं. आज आदरणीय योगी के नेतृत्व में राज्य भ्रष्टाचार मुक्त हुआ है. घर में बैठी बेटी भी कहती है राज्य में 12 बजे भी मैं किसी सड़क पर निकल सकती हूं, किसी गुंडे की हैसियत नहीं है कि मुझे छेड़ दे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़