पेट्रोल पंप पर हुआ विवाद को सहकर्मी ने प्राइवेट पार्ट में डाला एयर पाइप, शरीर के कई हिस्से डैमेज

यूपी के गाजियाबाद जिले में पेट्रोल पंप पर विवाद के बाद कर्मचारी ने साथी के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप घुसा दिया और फिर उसके ऊपर बैठ गया. इससे पीड़ित की हालत बिगड़ गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 09:44 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • डॉक्टर्स ने कहा-48 घंटे अहम
पेट्रोल पंप पर हुआ विवाद को सहकर्मी ने प्राइवेट पार्ट में डाला एयर पाइप, शरीर के कई हिस्से डैमेज

नई दिल्लीः यूपी के गाजियाबाद जिले में पेट्रोल पंप पर विवाद के बाद कर्मचारी ने साथी के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप घुसा दिया और फिर उसके ऊपर बैठ गया. इससे पीड़ित की हालत बिगड़ गई. आरोपी उसको इसी अवस्था में छोड़कर पंप से भाग निकला. परिजनों ने पीड़ित को दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है. इस घटना के पीछे की मुख्य वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

जानिए क्या है पूरा मामला
सिहानी गेट थाना क्षेत्र में राकेश मार्ग गली नंबर-2 का रहने वाला 19 वर्षीय युवक, विजय पेट्रोल पंप पर कार वॉशिंग का काम करता है. इसी पेट्रोल पंप पर पिलखुवा में खेड़ा गांव निवासी मोहित भी पीड़ित युवक के साथ कार वॉशिंग करता है. ये घटना 25 फरवरी की शाम 5 बजे की है. पीड़ित युवक के भाई ने बताया, 'दोनों के बीच कोई विवाद हुआ होगा. इसके बाद मोहित ने उसे जमीन पर गिरा दिया और एयर पाइप उसके प्राइवेट पार्ट में अंदर डाल दिया. इससे उसके पेट में हवा भर गई. उसका पेट फूल गया. 

कई पार्ट हुए डैमेज
कर्मचारियों ने सूचना दी तो हम तुरंत पेट्रोल पंप पर पहुंचे. अपने भाई को पहले मोदीनगर के प्राइवेट अस्पताल और फिर वहां से मेरठ ले गए. डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताकर उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया. इसके बाद हमने गंभीर हालत में भाई को दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.'पीड़ित युवक के भाई ने बताया, डॉक्टरों ने 26 फरवरी को उसका ऑपरेशन कर दिया है. 

अगले 48 घंटे हैं अहम
डॉक्टरों ने बताया है कि प्रेशर से एयर भरने की वजह से पेट के कई पार्ट डैमेज हो गए हैं. इसमें प्रमुख रूप से नसें हैं. डॉक्टरों ने हमें 48 घंटे महत्वपूर्ण बताए हैं. 27 फरवरी की सुबह भाई को ऑपरेशन थिएटर से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. अभी हम उससे ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं हैं, जिससे घटना की ठोस वजह पता चल पाए.

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिस ने क्यों किया उमेश पाल की हत्या में शामिल अरबाज का एनकाउंटर, बताई वजह

पीड़ित के भाई ने इस मामले में आरोपी मोहित कुमार के खिलाफ थाना सिहानी गेट में रविवार रात मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध सेक्शन-326 (गंभीर चोट पहुंचाना, जिससे मानव शरीर को सांस लेने में कठिनाई हो) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस को इस मामले में पेट्रोल पंप से एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. हालांकि इसमें बहुत कुछ स्पष्ट नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़