दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया पूरा कैंपस

पुलिस ने बताया कि बम निरोधक दस्ता और अन्य एजेंसियां ​​ऐसे किसी विस्फोटक पदार्थ की तलाश के लिए स्कूल का निरीक्षण कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2023, 02:30 PM IST
  • पुलिस कर रही है जांच.
  • अब तक कुछ भी नहीं मिला.
दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया पूरा कैंपस

नई दिल्ली. दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में स्थित एक स्कूल को बुधवार सुबह बम मिलने की खबर के बाद खाली करा लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बम निरोधक दस्ता और अन्य एजेंसियां ​​ऐसे किसी विस्फोटक पदार्थ की तलाश के लिए स्कूल का निरीक्षण कर रही हैं.

10 बजकर 49 मिनट पर मिला ई-मेल
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीआरटी रोड पर स्थित इंडियन स्कूल के बृजेश नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें ईमेल की जानकारी दी जिसमें स्कूल परिसर में बम होने की बात कही गई थी. अधिकारी ने बताया कि ई-मेल सुबह करीब 10 बजकर 49 मिनट पर प्राप्त हुआ था. अधिकारी ने बताया कि स्कूल को खाली करा लिया गया है और संबंधित टीम द्वारा स्कूल परिसर की जांच की जा रही है.

जांच में और बातें आएंगी सामने
स्कूल में बम होने की खबर को लेकर अफरा-तफरी मच गई. जल्दबाजी में स्कूल को खाली करवा लिया गया है. अब तक कुछ भी संदेहास्पद न मिलने के कारण यह भी माना जा रहा है कि यह धमकी बरगलाने के लिए दी गई है. मामले में पुलिस की जांच में अभी और तथ्य सामने आएंगे.

इसे भी पढ़ें- पीएम आज दिखाएंगे जयपुर-दिल्ली वंदे भारत को हरी झंडी, जानें रूट और टाइमिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़