Drug Case: अनन्या पांडे आज फिर करेंगी NCB का सामना, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

एनसीबी की जांच अनन्या पांडे (Ananya Panday) तक पहुंच गई है. गुरुवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन अब शुक्रवार को उन्हें फिर से तलब किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 12:27 PM IST
  • अनन्या पांडे को शुक्रवार को NCB ने फिर बुलाया है
  • आर्यन खान की चैट में अनन्या का नाम सामने आया है
Drug Case: अनन्या पांडे आज फिर करेंगी NCB का सामना, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से होते हुए अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) तक जा पहुंची है. गुरुवार को एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर रेड डाली थी. इसके बाद उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया. अब शुक्रवार को एक बार फिर से अनन्या को तलब किया गया है.

आज होनी है पूछताछ

बीते गुरुवार को अनन्या से ड्रग्स मामले में करीब 2 घंटे पूछताछ की गई. इस दौरान दिग्गज एक्टर और अनन्या के पिता चंकी पांडे भी उनके साथ दिखे थे. अब अनन्या को शुक्रवार को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह तय समय पर एनसीबी के दफ्तर नहीं पहुंचीं.

ये भी पढ़ें- बॉम्बे हाईकोर्ट से भी आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आर्यन की व्हाट्सऐप चैट आया सामने

गौरतलब है कि अनन्या का नाम आर्यन खान की एक व्हाट्सऐप चैट में सामने आया है. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी. हालांकि, फिलहाल इस चैट को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में माना जा रहा है कि एनसीबी कई अहम सवालों के जवाब अनन्या से जानना चाहती है. इसी कारण उन्हें लगातार दूसरे तलब किया गया है.

अनन्या का मोबाइल-लैपटॉप जब्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को अनन्या के घर हुई छापेमारी के दौरान उनका मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया गया है. वहीं, ड्रग्स केस में आर्यन को 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था. अब उनकी जमानत के लिए उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. जिस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

ये भी पढ़ें- Drug Case: अनन्या पांडे के घर NCB की रेड, जारी हुआ समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़