Drug Case: अनन्या पांडे के घर NCB की रेड, जारी हुआ समन

आर्यन खान ड्रग केस में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम जुड़ गया है. एनसीबी ने अनन्या के घर छापा मारा है. इसके अलावा एक्ट्रेस को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 01:27 PM IST
  • अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने छापा मारा
  • एक्ट्रेस से दोपहर 2 बजे पूछताछ की जाएगी
Drug Case: अनन्या पांडे के घर NCB की रेड, जारी हुआ समन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को छापा मारा. यह रेड मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अनन्या के घर पर डाली गई है. एनसीबी ने अनन्या को समन जारी कर आज ही पूछताछ के लिए भी बुलाया है. अनन्या को दोपहर 2 बजे तक एनसीबी के समक्ष पेश होना होगा.

शाहरुख खान के घर नहीं पड़ी रेड

इसके अलावा खबर आई है कि शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत में भी छापा मारा गया था. हालांकि, अब इसे लेकर एनसीबी की ओर से एक बयान जारी किया गया है.

उन्होंने बताया है कि शाहरुख के घर उन्होंने रेड नहीं डाली, बल्कि वह सिर्फ कुछ दस्तावेजों के काम की वजह से उनके घर गए थे. एनसीबी की टीम कुछ ही देर में वहां से निकल भी गई.

आर्यन की चैट में सामने आया अनन्या का नाम!

ऐसा माना जा रहा है कि दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या का नाम आर्यन खान (Aryan Khan) की व्हाट्सऐप चैट में सामने आया है. इससे पहले खबरें आई थी कि एनसीबी को आर्यन की व्हाट्सऐप चैट में उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम मिला है.

आर्यन और अनन्या के बीच चैट्स में नशीले पदार्थों को लेकर बात की गई थी. खबरों की माने तो एनसीबी ने इसी चैट के आधार पर आर्यन और अन्य आरोपियों की रिमांड की मांग की थी.

26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

गौरतलब है कि गुरुवार की सुबह ही शाहरुख खान, आर्यन से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. दूसरी ओर आज ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर, मंगलवार को सुनवाई की बात कही है. फिलहाल उन्हें कम से कम अगले 5 दिन तो जेल में ही बिताने होंगे.

ये भी पढ़ें- बॉम्बे हाईकोर्ट से भी आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़