Eros Now ने नवरात्रि का किया अपमान, Tweet किए अश्लील वन लाइनर

तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब इंटरटेनमेंट कंपनी  Eros Now का वाकया सामने आया है. कंपनी ने आध्यात्मिक पर्व नवरात्रि को लेकर जिस तरीके के कमेंट व विज्ञापन बनाए हैं वह बेहद निम्न स्तरीय और घटिया हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2020, 04:58 PM IST
    • ट्विटर पर BoycottErosNow हुआ ट्रेंड
    • कंपनी पर लगा दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप
    • Eros Now ने मांगी माफी
Eros Now ने नवरात्रि का किया अपमान, Tweet किए अश्लील वन लाइनर

नई दिल्लीः सनातन संस्कृति पर मजाक बनाना इतना आसान क्यों है? बीते कई दिनों से ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनके जरिए हिंदुत्व और सनातनी मान्यताओं का खुल कर मजाक बनाया गया. इन पर कोई लगाम तो कसी नहीं जा रही उस पर तुर्रा यह है कि सहिष्णुता का अकेला जिम्मा भी अकेले हिंदुत्व के मत्थे मढ़ने की कोशिश की जाती है.

तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब इंटरटेनमेंट कंपनी  Eros Now का वाकया सामने आया है. कंपनी ने आध्यात्मिक पर्व नवरात्रि को लेकर जिस तरीके के कमेंट व विज्ञापन बनाए हैं वह बेहद निम्न स्तरीय और घटिया हैं. 

BoycottErosNow हुआ ट्रेंड
जानकारी के मुताबिक, Eros Now ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ पोस्टर शेयर किए. इनमें रणवीर सिंह, कटरीना कैफ और सलमान खान की तस्वीरें थी, जिनके साथ डबल मीनिंग वन लाइनर लिखे. नवरात्रि पर इरोज नाउ को ऐसे अश्लील पोस्ट करना बहुत भारी पड़ा गया और सोशल मीडिया #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा.

कंपनी ने किए ऐसे पोस्ट
कंपनी ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य पोस्ट किया था. जिसमें एक तरफ कैटरीन कैफ थीं और दूसरी तरफ अभिनेता रणवीर सिंह. इस पोस्ट में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया था, वे बेहद आपत्तिजनक थे,

इसलिए लोगों का गुस्सा भड़क उठा. सोशल मीडिया पर #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा. लोगों ने कंपनी पर नवरात्रि के अपमान का आरोप लगते हुए उसे निशाना बनाया शुरू कर दिया. 

मनोरंजन कंपनी ने दिखाया दोहरा चेहरा
फिल्म मेकिंग व मनोरंजन कंपनी Eros Now ने नवरात्रि के मौके पर अपना दोहरा चेहरा दिखाया है. Users ने कंपनी पर ऐसा ही आरोप लगाया है. लोगों ने कंपनी के पुराने ट्वीट भी खंगाले लिए, जिसमें उसने ईद जैसे त्यौहारों की बधाई दी थी.

लोगों का कहना है कि अगर आप ईद पर मुबारक दे सकते हो तो नवरात्रि के मौके पर इस तरह के अश्लील वन लाइनर कैसे लिख सकते हो? 

कंपनी ने मांगी माफी
यूजर्स Eros Now को जमकर ट्रोल करने लगे, जिसके बाद कंपनी ने यह पोस्ट डिलीट कर दी और मांफी मांगी. Eros Now ने माफी मांगते हुए लिखा, 'हम हर धर्म की इज्जत करते हैं. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था.

हमने वो पोस्ट डिलीट कर दिया और हम उसके लिए माफी मांगते हैं. 

यह भी पढ़िएः Kamala Harris को उनकी भतीजी ने दिखाया मां दुर्गा, हिंदू समुदाय नाराज

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़