Mumbai Fire: गोरेगांव में इमारत में लगी आग, 7 की झुलसकर मौत; 39 भर्ती

मुंबई के गोरेगांव स्थित आजाद नगर में G+5 इमारत भीषण आग की चपेट में आ गई. इसमें फंसने से सात लोगों की मौत की खबर आ रही है. वहीं अब तक आग की चपेट में आकर 39 लोग घायल हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि कुछ घायलों की हालत गंभीर है. घायलों को एचबीटी ट्रॉमा सेंटर और कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2023, 08:44 AM IST
  • कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
  • आग लगने की वजह का लगाया जा रहा पता
Mumbai Fire: गोरेगांव में इमारत में लगी आग, 7 की झुलसकर मौत; 39 भर्ती

नई दिल्लीः मुंबई के गोरेगांव स्थित आजाद नगर में G+5 इमारत भीषण आग की चपेट में आ गई. इसमें फंसने से सात लोगों की मौत की खबर आ रही है. वहीं अब तक आग की चपेट में आकर 39 लोग घायल हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि कुछ घायलों की हालत गंभीर है. घायलों को एचबीटी ट्रॉमा सेंटर और कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इमारत में रात करीब ढाई बजे आग लगी. मौके पर दमकल विभाग की 10 से ज्यादा गाड़ियां पहुंचीं. दमकल कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की आधिकारिक जानकारी के बारे में नहीं बताया गया है.

 

कारें और बाइकें भी जलकर हुईं खाक
मीडिया रिपोर्ट्स में स्थानीय लोगों के हवाले से बताया जा रहा है कि पार्किंग क्षेत्र में रखे पुराने कपड़ों में आग लगी जिसने विकराल रूप धारण कर लिया. पार्किंग में गाड़ियों के जलने की भी बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि चार कारें और 30 से ज्यादा बाइकें भी जलकर राख हो गईं.

आग लगने की वजह का लगाया जा रहा पता
दमकलकर्मियों ने करीब सुबह 6 बजे आग पर काबू पाया. आग बुझाने के लिए पांच जंबो वॉटर टैंकर, एंबुलेंस और सीढ़ी भेजी गई थी. वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेट की टीम आग लगने की असल वजहों का पता लगा रही है. 

आग बुझाने के बाद कूलिंग का काम चल रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि पार्किंग से आग पहली और दूसरी मंजिल तक पहुंची. 

यह भी पढ़िएः फायरब्रांड नेता निशिकांत दुबे को भाजपा ने होम अफेयर्स की पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी के लिए किया नॉमीनेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़