'अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुंबई में मिलती थीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी'

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को सनसनीखेज दावा किया है. उन्होंने एक कार्यक्रम में ये कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुंबई में मिलती थीं.

'अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुंबई में मिलती थीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी'

नई दिल्ली: शिवसेना सांसद संजय राउत के इस बयान ने सियासी गलियारे में सनसनी फैला दी है. इंदिरा गांधी को लेकर संजय राउत के दावे ने सबको चौका दिया. और ये बयान इस वक्त आया है जब महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार है. ऐसे में कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर उनके दावे से विवाद होना तय है.

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर हैरानी भरा दावा

शिवसेना सांसद की माने तो डॉन करीम लाला से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मिलती थीं. संजय राउत का पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला के रिश्तों पर ये दावा बेहद चौंकाने वाला है. बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक के बाद एक मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दौर की कई दावे किए. 

शिवसेना सांसद संजय राउत का सनसनीखेज दावा

उन्होंने दावा किया कि 'एक दौर था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर तय किया करते थे. इतना ही नहीं, वो यह भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा. हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर देखा है, लेकिन अब वो ये सिर्फ चिल्लर हैं.'

यही नहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले हैं, उससे बात की है और उसे फटकार भी लगा चुके हैं.

कांग्रेस और शिवसेना में छिड़ गई जंग

संजय निरुपम ने ट्विटर पर लिखा है कि 'बेहतर होगा कि शिवसेना के मिस्टर शायर दूसरों की हल्की-फुल्की शायरी सुनाकर महाराष्ट्र का मनोरंजन करते रहें. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी के खिलाफ दुष्प्रचार करेंगे तो उन्हें पछताना पड़ेगा. कल उन्होंने इंदिराजी के बारे में जो बयान दिया है वो वापस ले लें.

इसे भी पढ़ें: शिवसेना के लिए 'भस्मासुर' बनते जा रहे हैं संजय राउत! पढ़े: 5 अहम सबूत

शिवसेना सांसद संजय राउत का यह बयान उस समय सामने आया है, जब डी-कंपनी के सरगना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी रहा गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला ने पुलिस की पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे किए हैं. बुधवार को एजाज ने पुलिस को पूछताछ में दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में मौजूद दो ठिकानों के पते के बारे में भी बताया है.

इसे भी पढ़ें: सावरकर तो बहाना, उद्धव पर निशाना! क्या शिवसेना तोड़ने की फिराक में हैं संजय राउत?