मुलायम की तबीयत बिगड़ी, सिविल अस्पताल में कराए गए भर्ती

कभी उत्तरप्रदेश की राजनीति के धुरंधर माने जाने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तबीयत आज ज्यादा ही खराब हो गई. आनन-फानन में उन्हें लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.   

मुलायम की तबीयत बिगड़ी, सिविल अस्पताल में कराए गए भर्ती

लखनऊ: सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तबीयत आज अचानक ही खराब हो जाने की वजह से उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव को शुगर लेवल बढ़-घट जाने की तकलीफ झेलनी पड़ रही है. गुरुवार को अचानक ही अपने आवास पर उनके नाक से खून आने लगा, जिसको देखते ही जल्दबाजी में उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

डॉक्टर ने कहा रूटीन चेकअप जरूरी 

मुलायम की हालत की जांच करने के बाद डॉक्टर ने उन्हें रूटीन चेकअप पर रख रहे हैं. उन्होंने कहा कि शुगर लेवल अचानक से काफी बढ़ जाने की वजह से उनको यह दिक्कत आ रही है. फिलहाल वे ठीक हैं. 

पिछले दो महीने से लगातार बीमार पड़ रहे हैं मुलायम

पिछले दो महीने से सपा पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह यादव की हालत काफी खराब हो जा रही है. कुछ दिन पहले तो हालात इतने खराब हो गए थे कि उन्हें संजय गांधी पीजीआई अस्पताल से मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. वहां कुछ ही दिनों में जब सुधार होने लगे तो वापस घर बुला लिया गया था.

अब एक बार फिर शुगर लेवल यूं बढ़ जाने के बाद उन्हें दोबारा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने यह जानकारी दी कि सबकुछ ठीक रहा तो रूटीन चेकअप के बाद उन्हें आज ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.