कौन थी मॉडल दिव्या पाहुजा जिसकी गुरुग्राम के होटल में हुई हत्या, गैंगस्टर संदीप गाडोली से था कनेक्शन!

दिव्या के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की साजिश मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली के परिवार के सदस्यों ने अभिजीत सिंह के साथ मिलकर रची थी. 

Written by - IANS | Last Updated : Jan 3, 2024, 11:15 PM IST
  • होटल में हुई मॉडल की हत्या.
  • होटल मालिक की हुई गिरफ्तारी.
कौन थी मॉडल दिव्या पाहुजा जिसकी गुरुग्राम के होटल में हुई हत्या, गैंगस्टर संदीप गाडोली से था कनेक्शन!

गुरुग्राम. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक होटल में 27 वर्षीय एक मॉडल की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतका की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है. पाहुजा की हत्या होटल सिटी प्वाइंट में हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या की हत्या होटल मालिक अभिजीत सिंह और उसके सहयोगियों हेमराज और ओम प्रकाश ने की है. हेमराज और ओम प्रकाश दोनों अभिजीत के होटल में काम करते थे. यह जानकारी पुलिस ने दी है. 

सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभिजीत ने कथित तौर पर युवती की हत्या की और उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपये दिए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है, जिसमें आरोपी को नीली बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या के शव को बूट में लेकर अपराध स्थल से भागते देखा जा सकता है. साथ ही एक अन्य फुटेज में अभिजीत, युवती और एक अन्य व्यक्ति 2 जनवरी को होटल के रिसेप्शन पर आते हैं और कमरा नंबर 111 की ओर बढ़ते हुए दिखाई देते हैं. उसी रात अभिजीत और अन्य लोगों को दिव्या के शव को चादर में लपेटकर होटल के अंदर ले जाते देखा गया. अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उसके दो साथी अभी भी फरार हैं.

आरोपी ने किए दावे
पुलिसिया पूछताछ के दौरान आरोपी अभिजीत ने बताया है कि दिव्या के पास उनके कुछ आपत्तिजनक फोटोग्राफ थे. अभिजीत ने दिव्या से अपने मोबाइल फोन से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें हटाने के लिए कहा, लेकिन जब उसने अपने मोबाइल का पासवर्ड साझा करने और तस्वीरें हटाने से इनकार कर दिया, तो उसने उसे गोली मार दी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अपराध शाखा की कई टीमें शव को बरामद करने के लिए पंजाब और अन्य इलाकों में छापेमारी कर रही हैं. दिव्या के परिवार की शिकायत के आधार पर अभिजीत और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

दिव्या के परिवार ने लगाए हैं आरोप
इस बीच, दिव्या के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की साजिश मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली के परिवार के सदस्यों ने अभिजीत सिंह के साथ मिलकर रची थी. गाडोली फरवरी, 2016 में मुंबई में एक मुठभेड़ में मारा गया था. उस पर पुलिस मुखबिर होने का भी 'संदेह' था. दिव्या इस मामले की मुख्य आरोपी थी. बाद में उसे गैंगस्टर की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया था. बीते साल जून महीने में जमानत पर बाहर आई थी.

ये भी पढ़ें- क्या आज झारखंड को मिलेगी पहली महिला CM? जानें हेमंत सोरेन का पूरा प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़