BJP नेता के सिख सुरक्षाकर्मी पर बंगाल पुलिस की बर्बरता, हरभजन सिंह ने कही बड़ी बात

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के राजनीतिक विरोधियों पर बंगाल पुलिस बहुत बर्बरतापूर्ण अत्याचार करती है, ये बात देश में किसी से नहीं छिपी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2020, 11:25 AM IST
    • सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई पर भड़के क्रिकेटर हरभजन सिंह
    • ममता बनर्जी से कठोर कार्रवाई करने की मांग
BJP नेता के सिख सुरक्षाकर्मी पर बंगाल पुलिस की बर्बरता, हरभजन सिंह ने कही बड़ी बात

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल यानी 2021 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. राज्य में जिस तरह से भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है और लोकसभा चुनाव में जो ऐतिहासिक सफलता BJP को हासिल हुई थी उससे तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी का सिंहासन डोल रहा है. बंगाल में ममता बनर्जी को डर लग रहा है कि कहीं भाजपा का बढ़ता जनाधार उनकी कुर्सी न छीन ले. इसी वजह से ममता बनर्जी और उनकी पुलिस BJP के कार्यकर्ताओं पर उग्र और बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करती है.

सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई पर भड़के क्रिकेटर हरभजन सिंह

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में एक सिख सुरक्षाकर्मी बलविंदर सिंह की जमकर पिटाई की गई थी. भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात इस सिख सुरक्षाकर्मी को ममता बनर्जी की पुलिस ने पहले तो बहुत पीटा था फिर उसकी पगड़ी भी मारते मारते उतार दी थी. पगड़ी उतारे जाने के घटनाक्रम पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने नाराजगी जाहिर की है.

ममता बनर्जी से कठोर कार्रवाई करने की मांग

भारत के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) से कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि हरभजन ने बीजेपी नेता इंप्रीत सिंह बख्शी के वीडियो को शेयर किया.  उन्होंने नाराजगी जताते हुए सीएम ममता को टैग किया और उनसे मामले में कार्रवाई की अपील की.

क्लिक करें- दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने वाले युवक की हत्या, हुसैन और अब्दुल महार पर आरोप

बंगाल पुलिस ने दी सफाई

कोलकाता में बीजेपी नेता प्रियांगू पांडेय की सिक्यॉरिटी में तैनात बलविंदर सिंह की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया.  पुलिस की पिटाई के दौरान सुरक्षाकर्मी की पगड़ी खुल गई थी. घटना के वीडियो के साथ जारी अपने बयान में बंगाल पुलिस ने कहा कि संबंधित व्यक्ति विरोध प्रदर्शन में हथियार लेकर जा रहा था. हमारे अधिकारी के साथ हुई हाथापाई में पगड़ी अपने आप गिर गई और किसी भी समुदाय की भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़