पाकिस्तान में छिपे भारत के 6 दुश्मनों की हिट लिस्ट तैयार! जल्द होगा सर्वनाश

आतंकियों को ये बात अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि ये नया हिन्दुस्तान अपने दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मारता है. पाकिस्तान में छिपे ऐसे ही 6 बगदादियों की हिट लिस्ट भारत ने तैयार कर ली है. जिनका खात्मा होना तय है.

पाकिस्तान में छिपे भारत के 6 दुश्मनों की हिट लिस्ट तैयार! जल्द होगा सर्वनाश

नई दिल्ली: हिन्दुस्तान की ताकत देखकर पाकिस्तान और वहां के बिल में छिपे आतंकी खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं. हिन्दुस्तान ने ये खुला ऐलान कर दिया है कि अब दुनिया से आतंकवाद को खत्म करने का वक्त आ चुका है. CDS बिपिन रावत ने भी आतंकियों में खलबली पैदा करने वाली बात कही है. ऐसे में सभी आतंकियों को मौत के घाट उतारने का प्लान तैयार है.

पाकिस्तान में छिपे बगदादियों का होगा अंत

लाहौर यानी जहां लश्कर आतंकी हाफिज सईद बिल में छिपा है. बहावलपुर वो जगह जहां पाकिस्तान ने जैश ए मोहम्मद के आतंकी मसूद अजहर को छिपा कर रखा है. आतंक के हेडक्वार्टर में खलबली की वजह बगदादी के हश्र को देखकर हुई है. क्योंकि हिंदुस्तान भी अब पाकिस्तान में छिपे बगदादियों का अंत करने जा रहा है.

आतंक के खिलाफ भारत की  हिट लिस्ट तैयार

'बगदादी' नंबर 1- हाफिज सईद

मुंबई 26/11 का गुनहगार हाफिज सईद समझ ले कि उसका काल अब बहुत दूर नहीं है. पाकिस्तान का सबसे बड़ा बगदादी हाफिज सईद है. मुंबई हमले का गुनाहगार और आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का सरगना जो लाहौर में बैठा है. जिसे पाकिस्तान सरकार लगातार बचाती रही है.

'बगदादी' नंबर 2- मसूद अजहर

पाकिस्तान का दूसरा सबसे बड़ा बगदादी है मसूद अजहर है. जो पठानकोट और पुलवामा जैसे आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड और जैश ए मोहम्मद का सरगना है. इसका भी पालन पोषण पाकिस्तान में ही होता है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने भले ही मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया है. लेकिन पाकिस्तान ने इस आतंकी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलवामा हमले का गुनहगार मसूद अजहर भी घबराया हुआ है कि उसका हश्र भी बगदादी जैसा होने जा रहा है.

'बगदादी' नंबर 3- दाऊद इब्राहिम

साल 1993 में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हुए बम धमाके के मुख्य आरोपी और आतंक का पर्याय माना जाने वाला अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को बगदादी नंबर 3 के तौर पर देखा जा रहा है. बीते एक दिन पहले ही पाकिस्तान में दाऊद के दो ठिकानों की जानकारी मिली है. ऐसे में जल्द ही खूंखार आतंकी दाऊद को भी जहन्नुम भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़ें: जब दाऊद के बारे में पुख्ता सूचना है तो उसे दबोचा क्यों नहीं जा रहा?

'बगदादी' नंबर 4- सैय्यद सलाहुद्दीन

सैय्यद सलाहुद्दीन आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का मुखिया है. जो पाकिस्तान से बैठकर कश्मीर घाटी में अपने ऑपरेशन को अंजाम देता है. पाकिस्तान का ये आतंकी कश्मीर में अमन और चैन बिगाड़ने का सबसे बड़ा गुनाहगार है. हिज्बुल का चीफ और कश्मीर में आतंक फैलाने में पाकिस्तान का मददगार सलाहुद्दीन भी सुन ले कि वो भी ज्यादा दिन का मेहमान नहीं है.

'बगदादी' नंबर 5- जकीउर रहमान लखवी

पाकिस्तान का चौथा बगदादी जकीउर रहमान लखवी है. मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी संगठन लश्कर का टॉप कमांडर रहा है. उसे पाकिस्तान सरकार का सरंक्षण भी हासिल है. मुंबई के 26/11 हमले का मास्टरमाइंड लखवी भी गीदड़ की मौत मारा जाएगा.

बगदादी नंबर 6- अब्दुल रहमान मक्की

लश्कर ए तैयबा का सेकेंड इन कमांडर है. और आतंक फैलाने में हाफिज का साथी है. ये रिश्ते में आतंकी संगठन जमात-उद-दावा (जेयूडी) के प्रमुख हाफिज सईद का साला लगता है. लेकिन जल्द ही उसका भी इस दुनिया से निकाला होने वाला है.

इसे भी पढ़ें: रायसीना डायलॉग्स 2020: 'पाकिस्तान में पनप रहा है आतंकवाद'

सवाल यही है कि इन बगदादियों का अंत कब होगा. कब भारत अमेरिका की तरह पाकिस्तान में घुसकर सीधे आतंक के इन आकाओं का अंत करेगा. सर्जिकल स्ट्राइक एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश को इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार है

इसे भी पढ़ें: आतंकवाद के खात्मे के लिये भारत अपनाएगा अमेरिकी शैली