दिल्ली के महरौली की तरह एक और हत्या, पत्नी को मार कर शव के टुकड़े करके नहर में फेंके

दिल्ली के महरौली में हुई जघन्य घटना के बाद इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. अब ताजा मामला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से सामने आया है. सिलीगुड़ी में पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करके नहर में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Written by - Lakshya Arora | Last Updated : Jan 5, 2023, 11:52 PM IST
  • पूछताछ के दौरान पति ने जुर्म किया कबूल
  • पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था शक
दिल्ली के महरौली की तरह एक और हत्या, पत्नी को मार कर शव के टुकड़े करके नहर में फेंके

नई दिल्लीः दिल्ली के महरौली में हुई जघन्य घटना के बाद इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. अब ताजा मामला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से सामने आया है. सिलीगुड़ी में पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करके नहर में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

अंगों की तलाश कर रही है टीम
आरोपी व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी के शव के टुकड़े करके तीस्ता नहर में फेंका था, आपदा प्रबंधन टीम के गोताखोर नहर में बॉडी के अंगों की तलाश कर रहे हैं. पीड़िता की पहचान 30 वर्षीय रेणुका खातून के रूप में हुई है और आरोपी उसका पति मोहम्मद अंसारुल है.

पूछताछ के दौरान पति ने जुर्म किया कबूल
सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमिश्नर अखिलेश चतुर्वेदी के मुताबिक, इस मामले में पिछले साल 24 दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. प्रारंभिक जांच के बाद, पीड़िता का पति संदिग्ध निकला. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आखिरकार गुरुवार को उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था शक
इस बीच पुलिस सूत्रों ने कहा कि अंसारुल ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में शामिल होने के शक में अपनी पत्नी की हत्या की थी. पीड़िता सिलीगुड़ी में ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी. वह 24 दिसंबर से लापता थी, जिसकी थाने में लापता की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. 

तीस्ता नहर में फेंक दिए शव के टुकड़े
स्थानीय पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अंसारुल ने स्वीकार किया कि उसी दिन वह अपनी पत्नी को पास के फांसीदेवा लेकर गया और वहां पर उसकी हत्या की. इसके बाद उसके शव के दो टुकड़े करके तीस्ता नहर में फेंक दिए.

छह साल पहले हुई थी दोनों की शादी
जानकारी के अनुसार, पीड़िता की छह साल पहले आरोपी से शादी हुई थी. उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि हालांकि दोनों के बीच शुरूआती अनबन थी, लेकिन उन्हें सुलझा लिया गया था. लेकिन कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था कि अंसारुल अपनी पत्नी पर ऐसा शक करता था, जिस कारण उसने इस तरह का अपराध किया.

(इनपुटः आईएएनएस)

यह भी पढ़िएः किनके बाल काटकर बाजार में घुमाने की बात करने लगे अशोक गहलोत, जानिए पूरा मामला

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़