जयपुर में लड़की को कार से कुचलने वाले ने किया सरेंडर, जानें लॉरेंस बिश्नोई से क्या है कनेक्शन?

Jaipur Hit and Run case: जयपुर में एक लड़की की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने वाले आरोपी ने सरेंडर कर दिया है. आरोपी के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जुड़े हुए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 04:53 PM IST
  • क्रिसमस पार्टी में हुआ था विवाद
  • फिर गाड़ी से कुचल दिया
जयपुर में लड़की को कार से कुचलने वाले ने किया सरेंडर, जानें लॉरेंस बिश्नोई से क्या है कनेक्शन?

नई दिल्ली: Jaipur Hit and Run case: जयपुर का एक रूह कंपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स ने एक लड़की को बड़ी बेरहमी से गाड़ी से कुचल दिया. इसके बाद लड़की की मौत हो गई. यह जाने-अनजाने में हुई घटना नहीं थी, बल्कि हत्या थी. गाड़ी से कुचलने वाले हत्यारे मंगेश अरोड़ा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

लॉरेंस बिश्नोई से है आरोपी का कनेक्शन
जानकारी के मुताबिक, आरोपी मंगेश अरोड़ा हरियाणा का रहने वाला है. वह लॉरेंस गिरोह के संपर्क में था. लॉरेंस गैंग ने रितिक बॉक्सर नाम के से ही जी-क्लब में फायरिंग करवाई थी. मंगेश रितिक से जुड़ा हुआ है. जी-क्लब फायरिंग मामले में पुलिस ने मंगेश से भी पूछताछ भी की थी. फिलहाल युवती को कार से कुचलने के केस में मंगेश अरोड़ा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

कपड़े की दुकान में करता था काम
मिली जानकारी के अनुसार हत्या कर फरार होने वाला आरोपी मंगेश अरोड़ा कपड़े की दुकान में काम करता है. यह दुकान जयपुर के मानसरोवर में स्थित है. मंगेश को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश देती रही. लेकिन वह मिला नहीं, फिर उसने खुद ही कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, क्रिसमस डे की रात को उमा सुथार अपने दोस्त राजकुमार के साथ एवरलैंड विश होटल गई थीं. यहां पर उनकी कमेंटबाजी को लेकर मंगेश और उसकी महिला मित्र से झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि जब उमा सुथार कैब में बैठने जाने लगीं, तब मंगेश ने बेसबॉल के डंडे से कैब का शीशा फोड़ दिया. इसके बाद उसने उमा और राजकुमार पर गाड़ी चढ़ा दी. हादसे में उमा की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Masrat Alam: कौन है तिहाड़ जेल का कैदी मसरत आलम, जिसकी पार्टी को अमित शाह ने किया बैन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़