Jaipur Bank Loot: बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर कैशियर को मारी गोली, बाहर निकलते ही भीड़ ने पीटा

राजस्थान की राजधानी जयपुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बैंक लूटने आए नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मी के सीने में गोली मारी दी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 23, 2024, 02:00 PM IST
Jaipur Bank Loot: बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर कैशियर को मारी गोली, बाहर निकलते ही भीड़ ने पीटा
नई दिल्ली: राजस्थान की राजधानी जयपुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बैंक लूटने आए नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मी के सीने में गोली मारी दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो रहे थे.
 
भीड़ ने दबोचा बदमाश...
तभी वहां पर मौजूद भीड़ ने बहादुरी दिखाते हुए फरार होने की फिराक में एक बदमाश को पकड़ लिया. भीड़ ने आरोपी बदमाश की जमकर पिटाई की. वहीं बैंक में दिनदहाड़े लूट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी एक बदमाश को हिरासत में ले लिया और बाकी अन्य लूट की वारदात को अंजाम देनी वालों बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी कर उनकी तलाशी शुरू कर दी है.
 
यह है पूरा मामला...
राजधानी जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार दिन दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक (PNB) लूटने की कोशिश की. मिली जानकारी के मुताबिक नकाबपोश बदमाशों ने बैंक में बैकं में घुसकर कैशियर से लॉकर की चाबी मांगी, जब बैंक कर्मी ने चाबी देने से मना कर दिया, तो निडर बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी. बैंक परिसर में गोली चलते ही अफरातफरी मच गई.
 
भीड़ ने दबोचा बदमाश 
वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो रहे थे, तभी मौके पर मौजूद भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ लिया और भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. 
 
यहां की है घटना...
जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में बैंक में डकैती के प्रयास का मामला सामने आया है, जहां बैंक के अंदर घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को गोली मार दी. घटना के बाद नरेंद्र सिंह शेखावत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. लूट की यह कोशिश आज सुबह दस बजे बैंक के खुलते ही घटित हुई.  वारदात का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़