MP Election: भाजपा ने कांग्रेस में गुटबाजी का लगाया आरोप, कहा- सबका अपना कोटा

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2023, 05:34 PM IST
  • बीजेपी ने लगाया ये आरोप
  • कांग्रेस पर साधा निशाना
MP Election: भाजपा ने कांग्रेस में गुटबाजी का लगाया आरोप, कहा- सबका अपना कोटा

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि कांग्रेस के भीतर अंतर्कलह चल रही है और गुटबाजी के चलते अभी तक उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं हो सका है. भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के सभी नेता अपनी-अपनी पसंद वालों को टिकट दिलाना चाहते हैं. 

बीजेपी ने लगाया ये आरोप
बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कई बार मध्यप्रदेश का दौरा कर चुके हैं. लेकिन अभी तक प्रत्याशियों की एक भी लिस्ट कांग्रेस ने जारी नहीं की है. बीजेपी ने कहा कि कमलनाथ अपने कोटे से टिकट दिलाना चाहते हैं तो दिग्विजय सिंह का अपना कोटा अलग है.

कहा- कांग्रेस में अंतर्कलह अब सामने आ रही
बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक नौ घंटे चली लेकिन कोटे सिस्टम में सिर फुटव्वल इतनी थी की कमलनाथ 3 घंटे में ही बैठक से बाहर निकल आए. बीजेपी ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस की अंतर्कलह खुलकर सामने आ रही है, उससे तो यही लगता है कि अब मामला कांग्रेस VS कांग्रेस का ही है.

सबकी अपनी ढपली और अपनी राग
बीजेपी ने कहा कि एमपी कांग्रेस में सबकी अपनी ढपली अपना राग है. कांग्रेस ने अपनी जमीनी हकीकत जान ली है और उसे समझ आ गया है कि फिर से उसकी हार तय है. आलम ये है कि कांग्रेस के बड़े दिग्गज नेता खुद चुनाव नहीं लड़ने की घोषणाएं कर रहे हैं.  बीजेपी ने प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो भी एमपी में अपनी स्थिति जानती हैं इसीलिए आधारहीन बयान दे रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़