Meerut Rapid Rail: मेरठ में बड़ा हादसा... रैपिड रेल स्टेशन से नीचे आ गिरा फ्रेम, हादसे में 1 की दर्दनाक मौत

Meerut Rapid rail: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां रैपिड रेल स्टेशन से लोहे का फ्रेम नीचे एक स्कूटी सवार युवक के सिर पर आ गिरा. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद रैपिड रेल स्टेशन के नीचे अफरा-तफरी मच गई. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 7, 2024, 11:15 AM IST
Meerut Rapid Rail: मेरठ में बड़ा हादसा... रैपिड रेल स्टेशन से नीचे आ गिरा फ्रेम, हादसे में 1 की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली Meerut Rapid Rail: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां रैपिड रेल स्टेशन से लोहे का फ्रेम नीचे एक स्कूटी सवार युवक के सिर पर आ गिरा. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद रैपिड रेल स्टेशन के नीचे अफरा-तफरी मच गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच ममें जुट गई. 

यहां की है घटना 
यूपी के मेरठ जिला के परतापुर थाना स्थित शताब्दीनगर रैपिड रेल स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक सुभासः होटल के सामने से 22 वर्षीय ऋतिक अपनी स्कूटी से गुजर रहा था. इसी बीच शताब्दीनगर रैपिड रेल स्टेशन से लोहे का गार्डर ऋतिक के सिर पर आ गिरा. हादसे में ऋतिक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं ऋतिक की हालत देख स्थानीय लोगों के रोंगेट खड़े हो गए और उसे लहुलुहान हालत में बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने दी तहरीर 
ऋतिक की मौत की जानकारी मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक सेल्समैन था और किसी काम के सिलसिले में शताब्दीनगर रैपिड रेल स्टेशन के नीचे से गुजर रहा रहा. वहीं लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मृतक ऋतिक के जीजा विजय शर्मा ने एनसीआरटीसी और यूआरसी कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

बात दें कि तहरीर में यूआरसी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर मोहन लाल का नाम है और उनपर आरोप है कि नियमों को नजरअंदाज किया गया और रास्ते पर बिना जाल बांधे धड़ल्ले से निर्माण कार्य किया किया जा रहा था. वहीं थाना इंचार्ज ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर एनसीआरटीसी कंपनी और यूआरसी कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़