चंद्रबाबू के बेटे ने फिर लगाए जगन सरकार पर आरोप-हमें जनता के बीच नहीं जाने देना चाहते

अपने पिता की हेल्थ पर चिंता जाहिर करते हुए नारा लोकेश ने कहा कि जेल जाने के बाद टीडीपी सुप्रीमो (चंद्रबाबू) का वजन 6 किलोग्राम कम हो गया है. उनके पिता जन्म के समय से ही हृदय रोग से पीड़ित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2023, 09:39 PM IST
  • नारा लोकेश ने लगाए आरोप.
  • जगन सरकार को लोकेश ने घेरा.
चंद्रबाबू के बेटे ने फिर लगाए जगन सरकार पर आरोप-हमें जनता के बीच नहीं जाने देना चाहते

राजामहेंद्रवरम. आंध्र प्रदेश की विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी के नेता और चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने एक बार फिर राज्य सरकार पर आरोप लगाए हैं. लोकेश ने कहा है कि राज्य की जगन मोहन सरकार चंद्रबाबू नायडू को जनता के बीच जाने से रोकना चाहती है, यही कारण है कि सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. चंद्रबाबू नायडू कथित स्किल डेवलपमेंट घोटाले में जेल में हैं. 

लोकेश ने राजामहेंद्रवरम केंद्रीय जेल में अपने पिता नायडू से मिलने के बाद कहा-नायडू को जेल में बंद किये 50 दिन हो गए हैं. उनकी कोई गलती नहीं होने के बावजूद, जगन सरकार उन्हें जनता के बीच जाने से रोकने के लिए संस्थाओं का अपने फायदे के लिए दुरूपयोग कर रही है.

'राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित है कार्रवाई'
टीडीपी नेता पहले भी आरोप लगा चुके हैं चंद्रबाबू पर हुई कार्रवाई राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित है. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ताधारी दल के नेता प्रतिशोध के कारण नायडू की मौत की कामना करते हैं. यही नहीं लोकेश ने चुनौती भी दी कि राज्य सरकार स्किल डेवलपमेंट घोटाला मामले और इनर रिंग रोड से जुड़े फाइबरनेट मामले में उनके और उनके पिता के खिलाफ कोई नया सबूत पेश करे.

पिता की हेल्थ को लेकर जाहिर की चिंता
अपने पिता की हेल्थ पर चिंता जाहिर करते हुए लोकेश ने कहा कि जेल जाने के बाद टीडीपी सुप्रीमो (चंद्रबाबू) का वजन 6 किलोग्राम कम हो गया है. उनके पिता जन्म के समय से ही हृदय रोग से पीड़ित हैं.

यह भी पढ़िएः Israel Hamas War: भारत ने फिलिस्तीन के समर्थन वाले प्रस्ताव से बनाई दूरी, तो क्या बदल गया है नई दिल्ली का स्टैंड?  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़