Pappu Yadav Arrested: गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव की हुंकार, 'दे दो फांसी या भेज दो जेल..'

JAP संयोजक पप्पू यादव (Pappu Yadav) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है. जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर ये कहा है कि दे दो फांसी, या, भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 02:36 PM IST
  • पप्पू यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में गिरफ्तारी
Pappu Yadav Arrested: गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव की हुंकार, 'दे दो फांसी या भेज दो जेल..'

नई दिल्ली: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस उन्हें गांधी मैदान थाना लेकर आई. मिली जानकारी के अनुसार ये कार्रवाई एसएसपी के आदेश पर हुई है.

पप्पू यादव की गिरफ्तारी

बता दें, मंगलवाल की सुबह पप्पू यादव के पटना स्थित आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पहुंची थी. लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी करने को लेकर पुलिस ने पहले पप्पू यादव को चेतावनी दी. तो वहीं ये बात आग की तरह फैल गई कि पप्पू यादव को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है.

देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया और पुलिस ने पप्पू यादव और उनके कुछ सहयोगियों को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद उन्हें पुलिस गांधी मैदान थाने लेकर गई. इसकी जानकारी खुद पप्पू यादव ने ट्वीट कर दी.

इसके अगले ट्वीट में पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और जमकर कोसा.

उन्होंने लिखा कि 'कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं.'

'PM साहब, CM साहब दे दो फांसी, या, भेज दो जेल.. झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!'

पटना आईजी ने कही ये बात

पटना के आईजी ने इस मामले पर एक निजी मीडिया संस्थान से बात करके बताया कि पप्पू यादव को पहले भी आग्रह और आगाह किया गया था. लेकिन वो हर बार नियमों को नहीं तोड़ने का भरोसा देते हैं, फिर गाइडलाइन तोड़ कर निकल जाते हैं. ऐसे में पप्पू यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Corona के खिलाफ युद्ध में क्या है भारत का हाल? पढ़िए कोविड पर 10 अच्छी खबरें

आपको बता दें कि पप्पू यादव बिहार में लागू लॉकडाउन के दौरान बगैर अनुमति के सभी जगहों पर जा रहे हैं. जिसे लेकर पुलिस उन्हें बार-बार चेतावनी दे रही थी. पटना पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पटना डीएम ने अपने मजिस्ट्रेट के जरिए जाप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें- Bihar: बक्सर में मौत का डरावना मंजर, लापरवाही के चलते लगा लाशों का ढेर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़