सेल्फ ड्राइविंग टैक्सी में यौन संबंध बनाने की बढ़ रही प्रवृत्ति, खुद को 'आजाद' महसूस करते हैं लोग: रिपोर्ट

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चार अलग-अलग क्रूज कार सवारों ने स्वीकार किया कि उन्होंने हाल के महीनों में सैन फ्रांसिस्को में ड्राइवर रहित वाहनों में यौन संबंध बनाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2023, 10:17 PM IST
  • अमेरिकी रिपोर्ट में किया दावा.
  • कई लोगों ने किया है स्वीकार.
सेल्फ ड्राइविंग टैक्सी में यौन संबंध बनाने की बढ़ रही प्रवृत्ति, खुद को 'आजाद' महसूस करते हैं लोग: रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में सेल्फ ड्राइविंग टैक्सी में यौन संबंध बनाने की प्रवृत्ति बढ़ रही है. रिपोर्ट कहती है कि सेल्फ-ड्राइविंग टैक्सियों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ वाहन सवारों में सेक्स करने की प्रवृत्ति बढ़ रही है.

क्या कहती है रिपोर्ट
द सैन फ्रांसिस्को स्टैंडर्ड की रिपोर्ट में 20 साल की एक लड़की के अनुभव को साझा किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया कि 20 साल की एक लड़की देर रात देर रात पहली रोबोटैक्सी की सवारी की और यौन संबंध बनाए. लड़की ने कहा कि वो और उसके पार्टनर ने रोबोटैक्सी लेने के तुरंत बाद ही संबंध बनाना शुरू कर दिया.

रिपोर्ट में उस लड़की के हवाले से कहा गया है-यहां पर आपको यह कहने वाला कोई नहीं है कि आप ऐसा नहीं कर सकते. आप इसके साथ और अधिक सहज हो जाते हैं, और अगर आप अधिक गंभीर साथी के साथ हैं, तो यह अन्य चीजों तक बढ़ सकता है.

कई अन्य लोगों ने भी किया स्वीकार
इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चार अलग-अलग क्रूज कार सवारों ने स्वीकार किया कि उन्होंने हाल के महीनों में सैन फ्रांसिस्को में ड्राइवर रहित वाहनों में यौन संबंध बनाए हैं. दरअसल इस सप्ताह की शुरुआत में, अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में रेगुलेटरी बॉडीज ने स्वायत्त कार कंपनियों क्रूज़ और वेमो को सैन फ्रांसिस्को में 24 घंटे वाणिज्यिक रोबोटैक्सी सेवाएं चलाने के लिए हरी झंडी दे दी है.

यह भी पढ़िएः UCC पर आरिफ मोहम्मद खान की खरी-खरी, बोले- इससे किसी को खतरा नहीं  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़