केरल में NIA रेड के विरोध में PFI ने आज बुलाया बंद, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

केरल में पीएफआई हड़ताल के चलते केरल पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई है. साथ ही कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. NIA की ओर से देश भर में पॉपुलर पीएफआई के कार्यालयों और उसके प्रमुखों से जुड़े परिसरों पर छापे मारे जाने के विरोध में यह हड़ताल की गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 09:48 AM IST
  • जिला पुलिस प्रमुखों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश
  • केएसआरटीसी ने कहा है कि वह बसों का संचालन जारी रखेगी
केरल में NIA रेड के विरोध में PFI ने आज बुलाया बंद, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

तिरुवनंतपुरम: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की ओर से शुक्रवार को आहूत राज्यव्यापी हड़ताल को देखते हुए केरल पुलिस ने राज्य में सुरक्षा कड़ी कर दी है. केंद्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) तथा अन्य एजेंसियों की ओर से देश भर में पॉपुलर पीएफआई के कार्यालयों और उसके प्रमुखों से जुड़े परिसरों पर छापे मारे जाने के विरोध में यह हड़ताल की गई है. 

पुलिस ने क्या कहा
जिला पुलिस प्रमुखों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. पुलिस की ओर से जारी बयान के अनुसार, कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बयान में कहा गया, ‘‘राज्य के सभी पुलिसकर्मियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किया जाएगा.’ 

बस संचालन जारी रहेगा 
इस बीच, सरकारी बस सेवा केएसआरटीसी ने कहा है कि वह बसों का संचालन जारी रखेगी. परिवहन निगम ने कहा कि जरूरत पड़ने पर अस्पतालों, हवाई अड्डे तथा रेलवे स्टेशनों तक पहुंचने के लिए विशेष सेवा संचालित की जाएगी. परिवहन निगम ने कहा कि अगर जरूरी हुआ तो पुलिस सुरक्षा की भी मांग की जाएगी. 

गौरतलब है कि पीएफआई ने एनआईए की अगुवाई में कई एजेंसियों द्वारा उसके कार्यालयों, नेताओं के घरों और अन्य परिसरों में छापेमारी के विरोध में शुक्रवार को हड़ताल का आह्वान किया. पीएफआई के प्रदेश महासचिव ए अब्दुल सत्तार ने एक बयान में बृहस्पतिवार को कहा था कि हड़ताल सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक होगी. 

ये भी पढ़िए- Delhi NCR में अगले 48 घंटे भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल हुए बंद, यातायात बुरी तरह प्रभावित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़