राम मंदिर पर आतंकी हमले का बन रहा है प्लान!

पाकिस्तान की बड़ी आतंकवादी साजिश का खुलासा हुआ है. अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण से पाकिस्तान डर गया है. पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर ने अयोध्या में मंदिर निर्माण स्थल पर हमले की धमकी दी है.

राम मंदिर पर आतंकी हमले का बन रहा है प्लान!

नई दिल्ली: जब-जब आतंक का ख्याल भी आता है तो सीधे ज़ेहन में पाकिस्तान का नाम आता है. श्रीराम मंदिर पर पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर की 'बाबर वाली' सोच सामने आई है. जैश ए मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर ने अयोध्या में राम मंदिर पर आतंकवादी हमले की धमकी दी है. मसूद अजहर ने कहा है कि हम राम मंदिर का निर्माण पूरा नहीं होने देंगे.

मसूद ने गीदड़भभकी दिखाते हुए कहा कि आतंकवादी राम मंदिर की जगह बाबरी मस्जिद चाहते हैं. आतंकी राम मंदिर पर आत्मघाती हमला करने के लिए तैयार हैं.

पाकिस्तान के आतंकी बाबर'वादी'

बाबर की सोच- राम मंदिर तोड़कर खुश हुआ
मसूद अजहर की सोच- राम मंदिर पर हमले की साजिश

बाबर की सोच- बाबर के सैनिकों ने राम मंदिर को तोड़ा
मसूद अजहर की सोच- आतंकियों को मंदिर पर हमले के लिए तैयार किया

बाबर की सोच- राम मंदिर तोड़ना धार्मिक अतिक्रमण का सबसे बड़ा उदाहरण
मसूद अजहर की सोच- लगातार हिंदुओं की आस्था पर चोट की कोशिश

बाबर की सोच- हिंदुओं पर अत्याचार करने वाला शासक
मसूद अजहर की सोच- पाकिस्तान में भी मंदिरों और गुरुद्वारों पर हमले

5 अगस्त को ये अयोध्या में रामराज्य के उदय का सबूत पेश हो गया जिसके बाद से आतंकवादियों की लंका जलन की आग में जल रही है. और आतंकी अब राम मंदिर के खिलाफ वही साजिश कर रहे हैं, जो अब से 493 साल पहले 1527 में क्रूर लुटेरे बाबर ने की थी. ऐसा खुलासा हुआ है कि मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी मौलाना मसूद अज़हर राम मंदिर पर आतंकवादी हमले का प्लान बना रहा है.

बार-बार धमकी दे रहा है मसूद अजहर

5 अगस्त को जब राम मंदिर की नींव रखी जा रही थी, तब आतंकवादी मौलाना मसूद अज़हर ने कहा कि उसकी इच्छा बाबरी मस्जिद में नमाज़ पढ़ने की हो रही है. आतंकवादी मौलाना मसूद अजहर धमकी दे रहा है कि राम मंदिर का निर्माण गैरकानूनी है. और मंदिर निर्माण रोकने के लिए उसके आतंकवादी अपनी जान देने के लिए भी तैयार हैं.

इससे साफ है, कि आतंकी मसूद अजहर अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर आतंकी हमले की तैयारी कर रहे हैं. संभव ये भी है, कि ये साजिश आतंकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की जानकारी में तैयार हो रही हो. ZEE मीडिया को हासिल हुई जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान इमरान खान के ज़िंदा बम अयोध्या के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी फटने की तैयारी कर रहे हैं, और इसके लिए पाकिस्तान के कई बड़े शहरों में आतंकियों की सभाएं भी हुईं हैं.

मसूद के अंत का वक्त आ चुका है

आतंकी अजहर ने ये भी कहा है कि उसके आतंकवादी बेचैन हैं. और संभव है कि वो राम मंदिर का निर्माण पूरा नहीं होने देंगे. मसूद अज़हर पुलवामा और पठानकोट में आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड है. अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित होने के बावजूद मसूद अजहर इमरान खान का प्यारा टेररिस्ट है. इसीलिए वक्त आ गया है, कि भारत मसूद अज़हर के खिलाफ पाकिस्तान में ओसामा वाली स्ट्राइक करे.

इसे भी पढ़ें: 40 साल बाद भारत को मिलीं श्रीराम, लक्ष्मण और सीता की सदियों पुरानी मूर्तियां

इसे भी पढ़ें: Indo China Conflict: राम-काज संपन्न करके शिव-धाम तक रास्ता बनाने में जुटे पीएम मोदी