CAA पर छिड़ी हिंसा के आड़ में राजनीति करती नहीं थक रही है कांग्रेस!

कांग्रेस पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून को अपनी राजनीति में वापसी करने का रास्ता बना लिया है. तभी तो शायद राहुल गांधी इस मुद्दे पर सियासत करते-करते नहीं थक रहे हैं. इस बार उन्होंने पीएम मोदी और शाह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

CAA पर छिड़ी हिंसा के आड़ में राजनीति करती नहीं थक रही है कांग्रेस!

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बार-बार राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तीखा प्रहार किया है.

नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में कांग्रेस की राजनीति

CAA और NRC की आड़ लेकर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी लगातार सियासी सवारी कर रहे हैं. इस बार उन्होंने CAA पर हो रहे प्रदर्शन को हथियार बनाते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह देश के लोगों को बांट रहे हैं. और इसी के साथ वो अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए नफरत के पीछे छिप रहे हैं.

पीएम मोदी पर राहुल का ट्वीट वार

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'भारत के प्रिय युवाओं, नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है. वो नौकरियों की कमी और अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर आपके गुस्से का सामना नहीं कर सकते. यही वजह है कि हमारे प्यारे भारत को बांट रहे हैं और नफरत के पीछे छिप रहे हैं.'

इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि 'हम हर भारतीय के प्रति स्नेह दिखाकर इनको पराजित कर सकते हैं.' कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून को 'असंवैधानिक' करार देते हुए इसका खुलकर विरोध कर रही है. और इसपर राजनीति करती भी नहीं थक रही है.

इसे भी पढ़ें: 'मुस्लिमों के लिए सैंकड़ों देश है! तो हिंदू होना पाप है क्या?'

कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सोमवार को राजघाट पर सत्याग्रह करने का फैसला किया है जिसमें पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के शामिल होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें: 'गरीब की झोपड़ी नहीं, मोदी का पुतला जलाओ'! पढ़ें: PM मोदी की 11 बड़ी बातें