अखिलेश यादव ने बताया कैसा है कोविड से लड़ रहे आजम खान और उनके बेटे का हाल

कोरोना संक्रमित सपा सांसद को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में कोविड वार्ड के आईसीयू में रखा गया है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 10:51 PM IST
  • आजम के बेटे की हालत स्थिर
  • कड़ी निगरानी में हैं आजम खान
अखिलेश यादव ने बताया कैसा है कोविड से लड़ रहे आजम खान और उनके बेटे का हाल

नई दिल्लीः कोरोना से संक्रमित समाजवादी पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता आजम खान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है. ऑक्सीजन की ज्यादा जरूरत पड़ने की वजह से उन्हें उन्हें कोविड वार्ड के आईसीयू में रखा गया है. इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेदांता हॉस्पिटल के डायरेक्टर का एक नोट शेयर करते हुए बताया है कि आखिर आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला की हालत कैसी है.

कड़ी निगरानी में आजम, अब्दुल्ला की हालत स्थिर

अखिलेश ने जिस मेडिकल बुलेटिन को साझा किया है उसके मुताबिक, आजम खान को हाई ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत के चलते कोविड आईसीयू में रखा गया है और क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की कड़ी में निगरानी में उन्हें रखा गया है. उधर, उनके बेटे अब्दुल्ला की स्थिति स्थिर और संतोषजनक है. 

आजम के मीडिया प्रभारी ने कहा,..अल्लाह से डरें
दूसरी ओर आजम खान के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों का खंडन करते हुए सांसद के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने कहा कि जो लोग आजम के स्वास्थ्य संबंधी अफवाह फैला रहे हैं वो अल्लाह से डरें. उन्होंने कहा कि मेरी लगातार आज़म खान के परिवार वालों से बात हो रही है वो लगातार इम्प्रूव कर रहे हैं. ऐसे में अफवाहों पर ध्यान न दें. 

अखिलेश व्यक्तिगत रूप से दे रहे ध्यान

सीतापुर के एमएलसी आनंद भदौरिया ने सोशल मीडिया पर आजम खान के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि खान की हालत में सुधार हो रहा है और किसी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें. उन्होंने लिखा कि अखिलेश यादव ने विशेषज्ञ डाक्टरों की पूरी टीम लगा रखी है और वह खुद स्थिति का जायजा ले रहे हैं. 

 बता दें कि सीतापुर जेल में सपा सांसद आजम और बेटा अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उनकी हालत खराब हुई तो उन्हें लखनऊ रेफर करने के लिए प्रशासन ने योजना बताई थी, लेकिन आजम  और बेटा लखनऊ आने को तैयार नहीं थे. दो दिन पहले दोबारा से आजम की तबीयत खराब हुई तो प्रशासन ने आजम और बेटा अब्दुल्ला को एंबुलेंस के जरिए कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़