Tamil Nadu: पीएम मोदी बोले- एमके स्टालिन की DMK ने किया 'जयललिता' का अपमान

Prime Minister Narendra Modi in Kanyakumari: पीएम मोदी ने डीएमके को तमिलनाडु के भविष्य और संस्कृति का दुश्मन बताया. उन्होंने एमके स्टालिन सरकार पर 22 जनवरी को अयोध्या कार्यक्रम के प्रसारण को रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 15, 2024, 02:21 PM IST
  • पीएम मोदी का तमिलनाडु में DMK पर हमला
  • I.N.D.I.A गठबंधन को भी घेरा
Tamil Nadu: पीएम मोदी बोले- एमके स्टालिन की DMK ने किया 'जयललिता' का अपमान

Prime Minister Narendra Modi in Kanyakumari: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ द्रमुक (DMK) के कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री (दिवंगत) जे जयललिता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली पार्टी और कांग्रेस पर महिलाओं को धोखा देने और उनका अपमान करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा, 'द्रमुक और कांग्रेस के कार्यकर्ता केवल महिलाओं को धोखा देना और उनका अपमान करना जानते हैं. तमिलनाडु की जनता जानती है कि डीएमके के कार्यकर्ताओं ने राज्य की पूर्व सीएम जे जयललिता के साथ कैसा व्यवहार किया था. वे महिलाओं के नाम पर राजनीति करते हैं. डीएमके नेताओं ने महिला आरक्षण विधेयक लाने के हमारे कदम पर भी सवाल उठाया.'

अयोध्या कार्यक्रम के प्रसारण को रोकने की कोशिश
पीएम मोदी ने डीएमके को तमिलनाडु के भविष्य और संस्कृति का दुश्मन बताया. उन्होंने एमके स्टालिन सरकार पर 22 जनवरी को अयोध्या कार्यक्रम के प्रसारण को रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा, 'डीएमके सरकार ने अयोध्या राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह का प्रसारण रोकने की कोशिश की. इस पर सुप्रीम कोर्ट को तमिलनाडु सरकार को फटकार लगानी पड़ी...उन्हें भी नई संसद में सेनगोल की स्थापना पसंद नहीं आई...हमारी सरकार ने ही जल्लीकट्टू का रास्ता साफ किया.'

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोग देश को तोड़ने की कोशिश करने वालों को स्वीकार नहीं करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन द्रमुक और I.N.D.I.A गुट के अहंकार को चकनाचूर कर देगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़