UP Crime: कुत्तों ने युवक को काटकर बचाई उसकी जान, हैरान कर देगी आगरा की ये घटना

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से आई अपराध की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो यहां कुछ दबंगों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की, फिर उसे मरा हुआ समझ मिट्टी में दफना दिया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 2, 2024, 10:24 AM IST
  • 'बेटे को जबरदस्ती ले गए आरोपी'
  • कुत्तों के काटने से होश में आया युवक
UP Crime: कुत्तों ने युवक को काटकर बचाई उसकी जान, हैरान कर देगी आगरा की ये घटना

नई दिल्लीः UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से अपराध की हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो यहां कुछ दबंगों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की, फिर उसे मरा हुआ समझ मिट्टी में दफना दिया. इसके बाद कुछ आवारा कुत्तों ने उस जगह की मिट्टी की खुदाई करनी शुरू की. इस दौरान कुत्तों ने युवक को कई जगह काटा, जिससे युवक होश में आया और जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई. 

18 जुलाई की है घटना 
पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवक किशोर ने कहा कि 18 जुलाई को आगरा के अरटोनी इलाके में अंकित, गौरव, करण और आकाश नाम के 4 दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जमकर पीटा. इसके बाद उसे मरा हुआ समझ जिंदा दफना दिया. फिर आवारा कुत्तों ने उस जगह की मिट्टी को खोदना शुरू किया. 

कुत्तों के काटने से होश में आया युवक 
इस दौरान कुत्तों ने उसे कई जगह काटा भी जिससे वो होश में आया और जैसे-तैसे वहां से भागकर पास के एक गांव में पहुंचा, जहां ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जिससे उसकी जान बच पाई. रिपोर्ट्स की मानें, तो पीड़ित किशोर का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है. 

'बेटे को जबरदस्ती ले गए आरोपी'
इस पूरे मामले पर पीड़ित की मां का कहना है कि आरोपी जबरदस्ती बेटे को घर से ले गए थे और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और हत्या के उद्देश्य से बेटे का गला घोंट दिया. वहीं, मामले पर पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर नीरज शर्मा ने कहा कि घटना की शिकायत मिलने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ेंः Mossad: जैसे भारत के पास RAW, वैसे इजराइल के पास मोसाद... ये हैं इसके 5 बड़े ऑपरेशन!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़