बर्थडे पार्टी में डांसर बुलाई, यूपी के इस इलाके में जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर की बर्थडे पार्टी में डांसर को बुलाकर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 10:29 AM IST
  • पार्टी में प्रदर्शन के लिए किया गया था हायर
  • जाजमऊ पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
बर्थडे पार्टी में डांसर बुलाई, यूपी के इस इलाके में जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर की बर्थडे पार्टी में डांसर को बुलाकर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है. 

पार्टी में प्रदर्शन के लिए किया गया था हायर
पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, उसकी तीन नर्तकियों की टीम को दीपक नगर में पार्टी में प्रदर्शन के लिए 6,000 रुपये में हायर किया गया था. शिकायत में कहा गया है कि जब वे कार्यक्रम से जा रही थी तो शराब के नशे में छह लोगों ने उसे एक कार में अगवा कर लिया और पास के जंगल में उसके साथ बलात्कार किया.

जाजमऊ पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
पीड़िता का आरोप है कि उसने अपनी शिकायत लेकर पहले जाजमऊ पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. बाद में उसने उन्नाव सदर में कोतवाली पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद आरोपियों पर केस दर्ज किया गया.

पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया
पुलिस अधीक्षक (उन्नाव) सिद्धार्थ मीणा ने कहा कि बलात्कार के आरोपों की पुष्टि के लिए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जबकि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन करने का आरोप
इधर, यूपी के ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर पुलिस ने कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने व धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने वाले 2 अभियुक्तों को उनके निवास से गिरफ्तार किया है. 14 फरवरी को पीड़िता ने थाना दनकौर पर लिखित सूचना दी थी कि उनकी दोस्ती अलोहा सोशल मीडिया एप के माध्यम से आदित्य शर्मा नाम के व्यक्ति से हुई थी. उस समय वह कोटा में पढ़ती थी. 

जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप
रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में उसी के कहने पर उन्होंने अपना एडमिशन वर्ष 2021 में ग्रेटर नोएडा के कॉलेज में एमबीबीएस में लिया था. उस दौरान उन्हें पता चला कि इसका सही नाम मौहम्मद अखलाख शेख है. उसने अपना नाम छिपाते हुए दोस्ती की थी. फिर शादी का प्रस्ताव रखा था. उसने पिछले साल फरवरी में किसी दोस्त के घर पर लक्ष्मीनगर दिल्ली बुलाया था. जहां पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और प्राइवेट फोटो लिए. 

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी बताया था कि 27 जनवरी 2023 को उसने व उसके पिता मौहम्मद मोईन शेख ने कॉलेज आकर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला. मना करने पर गाली गलौच करते हुए मारपीट व गलत हरकत की.

यह भी पढ़िएः विदाई के बाद ससुराल के लिए निकली दुल्हन ने बीच रास्ते दूल्हे को ऐसे दिया चकमा, प्रेमी के साथ हो गई फरार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़