उत्तराखंडः चारधाम यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 22 की मौत, यहां देखें हादसे का VIDEO

उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां उत्तरकाशी जिले के डामटा में एक बस गहरी खाई में गिर गई. दुर्घटना के वक्त वाहन में 28 लोग सवार थे. हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 10:34 PM IST
  • उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा
  • कई यात्रियों की मौत की खबर
उत्तराखंडः चारधाम यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 22 की मौत, यहां देखें हादसे का VIDEO

नई दिल्लीः उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां उत्तरकाशी जिले के डामटा में एक बस गहरी खाई में गिर गई. दुर्घटना के वक्त वाहन में 28 लोग सवार थे.  हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हुए.

6 घायलों को भेजा गया अस्पताल
उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई को जानकारी दी कि बस में 28 लोग थे. वे मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के थे. अब तक 15 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं, जबकि 6 घायलों को अस्पताल भेजा गया है. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है.

 

हादसे के संबंध में गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, उत्तराखंड में श्रद्धालुओं की बस के खाई में गिरने की सूचना अत्यंत दुःखद है. इस पर मैंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात की है. स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें बचाव कार्य में लगी हैं और घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा है. NDRF भी शीघ्र वहां पहुंच रही हैं.

वहीं, इस संबंध में उत्तरकाशी के जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने कहा कि वह स्वयं मौके पर जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस मध्य प्रदेश की थी और यात्री चारधाम यात्रा के लिए यमुनोत्री जा रहे थे. मौके पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू हो गया है. 

 

यह भी पढ़िएः निहारती है छत, उठाती है सवाल- गोली के दर्द पर देती है बहादुरी का संदेश, जानें कांस्टेबल कादिरी की बेटी का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़