VIDEO: उफनते नाले में घुसा दी जीप... फिर जो हुआ रोंगटे खड़े कर देगा, बच्ची की मौत

उत्तराखंड के टनकपुर पूर्णागिरी मार्ग पर एक मैक्स गाड़ी बरसाती नाले की चपेट में आकर बह गई. इस हादसे में एक बच्ची बह गई जबकि 6 लोगों को बचाया गया है. उन्हें उप जिला चिकित्सालय लाया गया है. वहीं दो लोग लापता हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2024, 06:41 PM IST
  • दो लोग हैं लापता
  • एक बच्ची की हुई मौत
VIDEO: उफनते नाले में घुसा दी जीप... फिर जो हुआ रोंगटे खड़े कर देगा, बच्ची की मौत

नई दिल्लीः Uttarakhand Rain: उत्तराखंड में बारिश कहर बनी हुई है. भारी बारिश से चंपावत टनकपुर पूर्णागिरि मार्ग पर एक हादसा हो गया है. यहां टनकपुर पूर्णागिरि मार्ग पर एक मैक्स गाड़ी बरसाती नाले में बह गई. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 6 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. उन्हें उप जिला चिकित्सालय लाया गया है.

दो लोग हैं लापता

वहीं दो लोग अभी भी मिसिंग हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. जब ये हादसा हुआ, तब इस मैक्स गाड़ी में 9 लोग बैठे हुए थे, जिसमें से एक बच्ची की मौत हो गई. अचानक गाड़ी बरसाती नाले की चपेट में आ गई और बह गई. गाड़ी को बहता हुआ देखते हुए लोगों ने इसकी सूचना तुरंत एसडीएम आकाश जोशी को दी और वो मौके पर पहुंचे. इसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन तुरंत शुरू किया गया.

 

एक बच्ची की हुई मौत

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ के कमांडेंट मणिकांत मिश्रा के आदेश पर एसडीआरएफ ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर 7 लोगों को बरसाती नाले से बाहर निकाला. जिसमें से 3 लोगों को एसडीआरएफ ने पोकलैंड मशीन की मदद से नाले से निकाला. लेकिन एक बच्ची की मौत हो गई. अभी भी दो लोग लापता हैं जिनको सर्च किया जा रहा है. वाहन सवार सभी लोग जनपद उधमसिंह नगर के ग्राम पकड़िया के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

नाले की चपेट में आया वाहन

एसडीएम आकाश ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चंपावत टनकपुर पूर्णागिरि मार्ग पर एक मैक्स गाड़ी अचानक बरसाती रपटे की चपेट में आकर बह गई है. जिसके बाद तुरंत मौके पर पहुंचा और इसकी जानकारी पुलिस और एसडीआरएफ को दी जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 7 लोगों को बचा लिया गया है, लेकिन एक बच्ची की मृत्यु हो गई.

यह भी पढ़िएः PM Kisan Yojana: बुरी खबर! इन किसानों को नहीं मिलेगी 18वीं किस्त, चेक करें कहीं इसमें आप भी तो नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़