Weather Update: दिल्ली में छाए रहेंगे हल्के बादल, उत्तराखंड में बारिश को लेकर येलो अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

Weather Update: पंजाब-हरियाणा में मंगलवार 28 सितंबर को मौसम रहने वाला है. यहां बारिश की संभावना न के बराबर है. पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज बारिश को लेकर ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया गया है.   

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Sep 28, 2024, 07:25 AM IST
  • पंजाब में न के बराबर है बारिश की संभावना
  • दिल्ली में आसमान में छाए रह सकते हैं बादल
Weather Update: दिल्ली में छाए रहेंगे हल्के बादल, उत्तराखंड में बारिश को लेकर येलो अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

नई दिल्ली: Weather Update: सितंबर का महीना खत्म हने वाला है, हालांकि मॉनसून के अभी भी वापस जाने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. बिहार, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के कई इलाकों में अच्छी खासी बारिश देखने को मिल रही है. वहीं राजधानी दिल्ली में भी ठंडी हवाएं चलने के साथ हल्की या मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है. 

दिल्ली की हवाओं में घुली ठंडक 
दिल्ली में ठंडी हवाओं ने मौसम को और भी ज्यादा खुशनुमा बना दिया है. मौसम विभाग ने शनिवार 28 सितंबर 2024 को राजधानी में हल्की बारिश की संभावना जताई है. आसमान में बादल छाए रहने वाले है. वहीं हल्की धूप भी खिली रहेगी. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है. 

इन राज्यों में कैसा रहेगा मौसम? 
पंजाब-हरियाणा में मंगलवार 28 सितंबर को मौसम रहने वाला है. यहां बारिश की संभावना न के बराबर है. पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज बारिश को लेकर ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं पूर्वी और पश्चिमी राजस्थान में भी बारिश को लेकर येलो अलर्ट घोषित किया गया है. मध्य प्रदेश में भी हल्की बारिश के आसार है. बिहार में अगले 24 घंटो में खराब मौसम के कारण कई जिलों में बारिश का खतरा पैदा हो सकता है. महाराष्ट्र में भी शनिवार 28 सितंबर को कई जगहों पर बारिश का खतरा है. 

पहाड़ी राज्यों का कैसा रहेगा हाल? 
 जम्मू-कश्मीर, गिलगिट-बालटिस्तान और लद्दाख जैसी जगहों पर मौसम साफ रहने वाला है. वहीं हिमाचल प्रदेश में भी मंगलवार 28 सितंबर 2024 को मौसम साफ रहने वाला है. 3 अक्टूबर तक यहां बारिश की संभावना कम नजर आ रही है, हालांकि उत्तराखंड में आज बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. प्रदेश में 29 सितंबर 2024 से 3 अक्टूबर 2024 तक मौसम साफ रहने वाला है.  

यह भी पढ़िएः पलक सिंधवानी ने तारक मेहता के निर्माताओं पर लगाया गंभीर आरोप, TMKOC में निभाती हैं सोनू भिड़े का किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़