बीजेपी के साथ गठबंधन पर पूरी पार्टी एकजुट, JDS 'सुप्रीमो' कुमारस्वामी ने कर दिया साफ

रविवार को पार्टी बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कुमारस्वामी ने कहा- आज की बैठक में सभी एक सुर में गठबंधन जारी रखने की बात कही है. इस बैठक में जो भी शामिल था, सभी ने इस गठबंधन को सपोर्ट किया है. पार्टी के भीतर कोई मतभेद नहीं है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2023, 06:58 PM IST
  • कुमारस्वामी ने दिया बड़ा बयान.
  • बोले- पार्टी के भीतर मतभेद नहीं.
बीजेपी के साथ गठबंधन पर पूरी पार्टी एकजुट, JDS 'सुप्रीमो' कुमारस्वामी ने कर दिया साफ

बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेकुलर के नेता एचडी कुमारस्वामी ने साफ कर दिया है कि बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर पार्टी के भीतर कोई मतभेद नहीं है. रविवार को पार्टी बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- आज की बैठक में सभी एक सुर में गठबंधन जारी रखने की बात कही है. इस बैठक में जो भी शामिल था, सभी ने इस गठबंधन को सपोर्ट किया है. पार्टी के भीतर कोई मतभेद नहीं है.

पार्टी में कोई मतभेद के सुर नहीं
जब उनके असहमति के स्वर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि आज की बैठक में पार्टी के सभी विधायक मौजूद थे. कुमारस्वामी ने साफ किया कि बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर किसी भी तरह के मतभेद पार्टी में नहीं हैं.

केरल यूनिट ने कर दी थी बगावत
दरअसल कर्नाटक में जेडीएस के एनडीए का हिस्सा बनने के बाद से ही ऐसी खबरें चल रही हैं कि कुमारस्वामी की पार्टी के भीतर विरोध है. केरल में तो पार्टी यूनिट से साफ तौर पर बीजेपी के साथ जाने से इंकार कर दिया था. दरअसल केरल में जेडीएस सत्ताधारी लेफ्ट डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा है. CPM की अगुवाई वाली सरकार में जेडीएस का एक मंत्री भी है. 

केरल में जेडीएस के दो विधायक हैं जिनमें से एक मंत्री है. केरल जेडीएस के अध्यक्ष मैथ्यू थॉमस ने कहा था कि हम इस मामले को लेकर कानूनी राय भी ले रहे हैं. उन्होंने कहा था कि हम बीजेपी को उसकी विचारधारा की वजह से सपोर्ट नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कैसे पाकिस्तान के लिए संकट बना तालिबान 2.0, TTP ने कर दिया है नाक में दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़