हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कब तक? केजरीवाल के मंत्री की करतूत पर मचा कोहराम

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गौतम पाल हजारों लोगों के बीच राम और कृष्ण को भगवान नहीं मानने और पूजा ना करने की शपथ दिला रहे हैं. ऐसे में बीजेपी Vs आप की जंग छिड़ गई है.

Written by - Amandeep | Last Updated : Oct 7, 2022, 04:17 PM IST
  • केजरीवाल के मंत्री के विवादित बोल
  • हिंदू देवी-देवताओं को किया अपमान

ट्रेंडिंग तस्वीरें

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कब तक? केजरीवाल के मंत्री की करतूत पर मचा कोहराम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं. जिसमें दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गौतम पाल हजारों लोगों के बीच राम और कृष्ण को भगवान नहीं मानने और पूजा ना करने की शपथ दिला रहे हैं. जिसके बाद एक तरफ लोगों में आक्रोश बढ़ गया, तो वहीं बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

केजरीवाल के मंत्री के विवादित बोल
केजरीवाल के मंत्री की विवादित टिप्पणी पर भाजपा ने केजरीवाल के मंत्री राजेंद्र गौतम की बर्खास्तगी की मांग की है. इस दौड़ में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी पीछे नहीं हैं, जो आज मंदिर मंदिर घूम रहे हैं वही केजरीवाल 2014 में राम जन्म भूमि पर स्कूल और कॉलेज बनाने की मांग कर रहे थे. तब केजरीवाल ने यह तक कह दिया था कि उनकी दादी और नानी कभी इसे स्वीकार नहीं करेंगी.

ये पहला मौका नहीं है जब हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया हो, ऐसी सैकड़ों घटनाएं हैं जब नेता से लेकर अभिनेता तक ने हिंदू देवी देवताओं का ना सिर्फ अपमान किया, बल्कि अपने फायदे के लिए मजाक भी बनाया.

आदिपुरुष को लेकर मचा घमासान
हाल ही में आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें हनुमान जी और रावण के लुक को औरंगजेब और खिलजी जैसा दिखाया गया. जिसके बाद टीजर को जमकर ट्रोल किया गया और लोगों ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

फिल्म लूडो में हुआ भगवान का अपमान
इससे पहले भी फिल्म लूडो में स्वांग रचने वाले तीन लोग ब्रह्मा विष्णु और महेश को सड़क पर नाचते हुए दिखाया गया था. इतना ही नहीं भगवान शिव और मां काली को गाड़ी से धक्का देते हुए भी दिखाया गया था.

टीएमसी सांसद के विवादित बोल
ज्ञानवापी के वजू खाने में शिवलिंग मिलने के बाद टीएमसी सांसद महुआ मोहित्रा ने भाभा परमाणु केंद्र का फोटो शेयर करते हुए यह तक कह दिया था कि उम्मीद है खुदाई सूची में इसका अगला नंबर नहीं होगा.

'सेक्सी दुर्गा' से 'एस दुर्गा'!
जब-जब फिल्मों में देवी देवताओं का अपमान किया गया तब तब सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठे, हालांकि ऐसा नहीं है कि सेंसर बोर्ड की तरफ से एक्शन नहीं लिया जाता. फिल्म सेक्सी दुर्गा को लेकर जब बवाल बढ़ा तो बोर्ड ने फिल्म का नाम एस दुर्गा करवा दिया. लेकिन उसके बादजूद भी ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा.

इसे भी पढ़ें- इस साल नोबेल पीस प्राइस का ऐलान, बेलारूस के मानवाधिकार कार्यकर्ता सहित इन दो संगठनों को मिलेगा अवार्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़