'नाराज आजम खान' भी छोड़ेंगे सपा? उनके करीबी बोले- अखिलेश यादव को हमारे कपड़ों से आती है बदबू

जहां एक तरफ मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो गई हैं वहीं दूसरी तरफ अब शिवपाल यादव भी भाजपा में जाने का मूड बना चुके हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि आजम खान खेमा अखिलेश यादव से नाराज है.  

Written by - Shivam Pratap | Last Updated : Apr 10, 2022, 08:37 PM IST
  • अखिलेश से नाराज है आजम खान खेमा
  • 'हमारे कपड़ों से अखिलेश को आती है बदबू'
'नाराज आजम खान' भी छोड़ेंगे सपा? उनके करीबी बोले- अखिलेश यादव को हमारे कपड़ों से आती है बदबू

नई दिल्लीः जहां एक तरफ मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो गई हैं वहीं दूसरी तरफ अब शिवपाल यादव भी भाजपा में जाने का मूड बना चुके हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा आलाकमान से उनकी मुलाकात हो गई है और वो जल्दी ही सही मौके पर भाजपा में शामिल होंगे. 

अखिलेश से नाराज है आजम खान खेमा
इसके बाद अब सपा मुखिया अखिलेश यादव को एक और बड़ा झटका लग सकता है. पार्टी के मुस्लिम चेहरा और रामपुर से विधायक आजम खान का खेमा अखिलेश यादव से नाराज बताया जा रहा है. आज उसकी एक बानगी तब देखने को मिली जब रामपुर के सपा कार्यालय में हुई बैठक में आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत खान उर्फ शानू ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. 

'अखिलेश नहीं चाहते आजम खान बाहर आएं'
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो कहा, अखिलेश नहीं चाहते आजम खान जेल से बाहर आएं, ये सही है. अखिलेश यादव ने आजम खान की बलि दे दी है. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमें भाजपा का दुश्मन बना दिया जबकि अखिलेश यादव आजम खान से मिलने जेल भी नहीं गए. एक पर एक तीखे वार कर रहे आजम खान के सहयोगी ने कहा कि चुनाव में जो 111 सीटें आईं वो हमारी वजह से आईं. फिर भी अखिलेश हमारे नहीं हुए.  

'हमारे कपड़ों से अखिलेश को आती है बदबू'
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को हमारे कपड़ों से बदबू आती है, वो हमारा नाम तक पोस्टर-होर्डिंग में नहीं लगाना चाहते हैं. अखिलेश यादव की पार्टी को वोट भी अब्दुल दे, चुनाव में लड़े भी अब्दुल, NRC CAA विरोध में भी अब्दुल जाए और जेल भी अब्दुल जाए, लेकिन जब अब्दुल की मदद की बात आए तो सपा मुखिया मुंह मोड़ लेते हैं! 

आज हुई बैठक में फसाहत खान यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव के एक आह्वान पर आजम खान ने वैक्सीन नहीं लगवाई और उसका परिणाम हुआ कि वो मरते-मरते बचे, लेकिन अखिलेश यादव उन्हें देखने के लिए जेल तक नहीं गए. 

बड़ा फैसला ले सकते हैं आजम खान
सूत्र बताते हैं कि आजम खान खेमा अखिलेश यादव से बेहद नाराज है और यही वजह है कि आजम खाने के बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम भी अपना ट्विटर हैंडल पर शायरी भरे अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. आजम खान से जुड़े सूत्र बताते हैं कि आने वाले दिनों में आजम खान कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं, जिसकी ये शुरुआत भर है.

यह भी पढ़िएः यूपी: प्रियंका गांधी के दूर रहने से कांग्रेस में फूट, दावा है कि इतने हजार वर्करों ने पार्टी छोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़