बंगाल में ममता दीदी को मात देने के लिए क्या 'दादा' थामेंगे BJP का दामन? जानिए यहां

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की, जिसके बाद उनके BJP जॉइन करने की चर्चा तेज हो गई. इस बीच सोमवार को गांगुली की अमित शाह के साथ तस्वीर सामने आई है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2020, 03:01 PM IST
  • तो क्या भाजपा में शामिल होने वाले हैं दादा?
  • जानिए सौरव गांगुली ने इसपर क्या कहा?
बंगाल में ममता दीदी को मात देने के लिए क्या 'दादा' थामेंगे BJP का दामन? जानिए यहां

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और ममता बनर्जी की पार्टी TMC के बीच जबरदस्त जंग चल रही है, इस बीच BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर चर्चा जोरों पर है. ऐसी हवा उड़ी है कि 'दादा' भाजपा में शामिल होकर सियासी पारी खेल सकते हैं. जिसे लेकर दादा ने भी बड़ी बात कह दी है.

BJP जॉइन करने पर दादा ने तोड़ी चुप्पी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने राजनीति में उतरने की अटकलों पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है. सोमवार को मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि क्या वह या उनके परिवार में से कोई बीजेपी में शामिल होगा? सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने राजनीति में शामिल होने के सवाल पर कहा, 'यदि राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको उनसे मिलना होगा. तो आइए हम इसे ऐसे ही देखें.'

पिछले लंबे समय से ये चर्चा तेज हो रही है कि सौरव गांगुली भाजपा (BJP) का दामन थाम सकते हैं, लेकिन रविवार जब उन्होंने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhad) से मुलाकात की, उसके बाद इस मुद्दे ने तब तूल पकड़ लिया. दरअसल, सौरव गांगुली और राज्यपाल धनखड़ के बीच करीब 1 घंटे तक बातचीत हुई.

इसे भी पढ़ें- देश में दौड़ी पहली ड्राइवरलेस मेट्रो, PM Modi के संबोधन की बड़ी बातें

अमित शाह के बगल में सौरव गांगुली

सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर खुद दादा ने फुल स्टॉप भले ही लगा दिया हो, लेकिन अभी कुछ भी कहा जाना मुश्किल है. क्योंकि राजनीति संभावनाओं का खेल है, यहां कुछ भी हो सकता है. अब आपको एक और तस्वीर देखनी चाहिए, जिसमें सौरव गांगुली और अमित शाह अगल-बगल खड़े हैं, ये तस्वीर सोमवार की ही है.

दरअसल, राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण किया. उन्होंने इस मौके पर कहा कि 'क्रिकेट को बढ़ावा देने में उनके अग्रणी योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा. हम हमेशा उन्हें राष्ट्र की प्रगति के लिए समर्पित एक अविश्वसनीय व्यक्ति के रूप में याद करेंगे. अरुण जी को उनकी जयंती पर मेरी श्रद्धांजलि.' इसी कार्यक्रम में अमित शाह के बगल में सौरव गांगुली देखे गए. फिर क्या था, चर्चा और तेज हो गई कि दादा बंगाल में दीदी के खिलाफ भाजपा का साथ पकड़कर हुंकार भर सकते हैं. लेकिन आगे क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस का इतिहास: जो पार्टी गांधी परिवार की जागीर बनकर रह गई

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़