कांग्रेस के परिवारवाद पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का निशाना, जमकर सुनाई खरी-खोटी

कोरोना के मुश्किल दिनों में कांग्रेस पार्टी की तरफ से सियासी घमासान लगातार तेज होता जा रहा है. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के परिवारवाद को जबरदस्त लताड़ लगाई है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2020, 12:36 PM IST
    • कांग्रेस में परिवारवाद पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का बड़ा हमला
    • नड्डा का आरोप- एक परिवार की गलती से देश ने हजारों किमी. जमीन खो दी
    • परिवार हित के बारे में सोचने वालों को नड्डा ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
कांग्रेस के परिवारवाद पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का निशाना, जमकर सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: कांग्रेस में परिवारवाद पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बड़ा हमला किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए मुश्किल वक्त में कांग्रेस पार्टी के सियासी चरित्र को लताड़ लगाई है और सवाल उठाया है.

कांग्रेस के परिवारवाद पर नड्डा का निशाना

  • कांग्रेस में परिवारवाद पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का बड़ा हमला
  • एक परिवार का हित पूरे भारत का हित नहीं- जे पी नड्डा
  • एक परिवार की गलती से देश ने हजारों किलोमीटर जमीन खो दी- नड्डा
  • आज का राष्ट्र एकजुट और हमारी कोशिशों के साथ है- जे पी नड्डा

पहले ट्वीट के जरिए नड्डा ने कांग्रेस के शाही वंश को लेकर जोरदार फटकार लगाई और ट्वीट में लिखा कि "एक 'शाही' वंश और उनके 'वफादार' दरबारियों में विपक्ष के एक ही वंश के बारे में भ्रम है. एक राजवंश ने नखरे फेंके और उनके दरबारियों ने उस नकली कथन को दरकिनार कर दिया. नवीनतम एक विपक्षी से संबंधित है जो सरकार से सवाल पूछ रहा है."

इसके अगले ट्वीट में भाजपा प्रमुख ने साफ-साफ कहा कि "सवाल पूछना विपक्ष का अधिकार है. ऑल पार्टी मीटिंग में स्वस्थ विचार-विमर्श देखा गया, जिसमें कई विपक्षी नेताओं ने अपने बहुमूल्य इनपुट दिए. उन्होंने आगे का रास्ता तय करने में केंद्र का भी पूरा सहयोग किया. एक परिवार एक अपवाद था. कोई अनुमान लगाता है कि कौन?"

इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट ने साफ किया कि कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है. उन्होंने लिखा कि "एक अस्वीकृत और अस्वीकृत राजवंश पूरे विपक्ष के बराबर नहीं है. एक राजवंश के हित भारत के हित नहीं हैं. आज, राष्ट्र एकजुट है और हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन करता है. यह एकता और एकजुटता का समय है."

नड्डा ने ये साफ-साफ शब्दों में कहा कि खारिज हो चुका परिवार पूरा विपक्ष नहीं है. एक परिवार का हित पूरे भारत का हित नहीं है. जेपी नड्डा ने ये भी कहा कि एक परिवार की गलती से देश ने हजारों किलोमीटर जमीन खो दी है. आज का राष्ट्र एकजुट और हमारी कोशिशों के साथ है.

इसे भी पढ़ें: मेक्सिको में भूकंप ने 5 लोगों को मार डाला, 30 से ज्यादा इमारतों को नुकसान

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना: 24 घंटे में सर्वाधिक नये मामले और 465 मरीजों की मौत

ट्रेंडिंग न्यूज़