Lalu's Health Update: लालू की तबीयत खराब, दिल्ली एम्स में भर्ती कराने की अनुमति मिली

तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) के अनुसार उनके फेफड़ों में पानी जमने की वजह से उन्हें पीड़ा हो रही है. उम्र के इस पड़ाव पर लालू यादव को ये परेशानी होना खतरनाक हो सकता है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2021, 07:53 PM IST
  • फेफड़ों में पानी जमने की शिकायत
  • RIMS से भेजे जा रहे दिल्ली
Lalu's Health Update: लालू की तबीयत खराब, दिल्ली एम्स में भर्ती कराने की अनुमति मिली

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Ex Chief Minister Of Bihar) की तबीयत खराब हो गयी है. उन्हें राजधानी दिल्ली भेजने की तैयारी हो रही है. तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) के अनुसार उनके फेफड़ों में पानी जमने की वजह से उन्हें पीड़ा हो रही है. उम्र के इस पड़ाव पर लालू यादव को ये परेशानी होने खतरनाक हो सकता है इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराने की अनुमति दे दी है.

फेफड़ों में पानी जमने की शिकायत

आपको बता दें कि लालू यादव (Lalu Yadav) के बेटे तेजस्वी के अनुसार लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है. लालू यादव की हालत देखते हुए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा जा रहा है.

क्लिक करें- Parakram Diwas: बंगाल की धरती से PM Modi ने क्या बोला? पढ़िए पूरा भाषण

RIMS से भेजे जा रहे दिल्ली

रांची स्थित रिम्स (RIMS) के उच्च स्तरीय मेडिकल बोर्ड ने बेहतर इलाज के लिए लालू यादव एम्स शिफ्ट करने की सिफारिश की थी. मेडिकल बोर्ड ने लालू यादव की मेडिकल लालू प्रसाद यादव की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ये फैसला किया है. गौरतलब है कि इस मेडिकल बोर्ड में 8 लोग शामिल थे. जेल आईजी बिरेंद्र भूषण ने इसकी पुष्टि की है. 

आपको बता दें कि शनिवार सुबह पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी एक बार फिर उनसे मिलने रिम्स पेइंग वार्ड पहुंची थीं.  इससे पहले शुक्रवार रात करीब पौने एक बजे रिम्स के पेइंग वार्ड से राबड़ी देवी बाहर निकलीं. अपने पति लालू प्रसाद यादव से मिलकर बाहर निकलने पर उनकी आंखों में आंसू थे. आपको बता दें कि लालू यादव जेल में चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़