किसानों आंदोलन के बीच PM Modi से मिले नीतीश, कृषि कानून पर कही ये बात

पीएम मोदी से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि कृषि कानून पर बातचीत हो रही है, आज नहीं तो कल उसका समाधान निकल जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2021, 07:50 PM IST
  • किसानों के हित में हैं कृषि कानून- नीतीश
  • कोरोना संकट के बावजूद शानदार बजट लाई केंद्र सरकार- नीतीश
किसानों आंदोलन के बीच PM Modi से मिले नीतीश, कृषि कानून पर कही ये बात

नई दिल्ली: बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है. मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की है. इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. पीएम से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने कृषि कानून (Farm Law) और इस साल के बजट की जमकर प्रशंसा की. इससे पहले नीतीश कुमार, अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर चुके हैं. 

किसानों के हित में हैं कृषि कानून- नीतीश

पीएम मोदी से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि कृषि क़ानून पर बातचीत हो रही है आज नहीं तो कल उसका समाधान निकल जाएगा. नए कृषि कानून किसानों के हित के लिए हैं, वह किसानों के खिलाफ नहीं है.

कोरोना संकट के बावजूद शानदार बजट लाई केंद्र सरकार- नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में पेश किए गए आम बजट को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इस बार बजट बुहत अच्छा है. कोरोना संकट के बावजूद भी केंद्र सरकार अच्छा बजट लेकर आई है. हम लोग भी लाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इस बजट से देश की अर्थव्यवस्था को गति मिलेगी.

ये भी पढ़ें- China Conflict: लोकसभा में रक्षामंत्री का बयान, 'एक इंच भी जमीन कोई नहीं ले सकता'

हाल ही में हुआ नीतीश की कैबिनेट का विस्तार

आपको बता दें कि बिहार में मंगलवार को मंत्रिमंडल विस्तार में 17 नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई थी. इसके बाद भाजपा के बाढ़ से विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानु (Gyanendra Singh) ने नाराजगी जताते हुए सवर्णों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए दागियों को मंत्रिमंडल में शामिल करने का आरोप लगा दिया था. विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मंत्रिमंडल विस्तार में उनकी पार्टी के किसी के नाम नहीं रहने पर नाराज बताए जा रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़