विकास दुबे प्रकरण: प्रियंका गांधी बोलीं, CBI जांच से कई चेहरे होंगे बेनकाब

विकास दुबे की आज सातवें दिन गिरफ्तारी हो गयी है. मध्यप्रदेश पुलिस ने उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से धर दबोचा. विकास की गिरफ्तारी पर विपक्षी नेताओं से सियासत भी तेज कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2020, 03:11 PM IST
    • कानपुर प्रकरण की हो सीबीआई से स्वतंत्र जांच- प्रियंका गांधी
    • यूपी सरकार ने नहीं निभाया अपना दायित्व- प्रियंका गांधी
विकास दुबे प्रकरण: प्रियंका गांधी बोलीं, CBI जांच से कई चेहरे होंगे बेनकाब

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विकास दुबे की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से होनी चाहिए ताकि सभी तथ्य सामने आ सकें. उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार कई बातें जनता से छिपा रही है अगर इसकी सीबीआई जांच हो गयी तो अनेक चेहरे बेनकाब हो जाएंगे.

आपको बता दें कि कांग्रेस पहले ही नरोत्तम मिश्रा और विकास दुबे की गिरफ्तारी पर शंका व्यक्त कर चुकी है.

यूपी सरकार ने नहीं निभाया अपना दायित्व- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर राजनीतिक वार करते हुए लिखा है कि कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई. अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है. उन्होंने कांग्रेस के उसी दावे पर अपनी मुहर लगाई जिसमें कांग्रेस नरोत्तम मिश्रा पर शक की सुई खड़ी कर रही है.

कानपुर प्रकरण की हो सीबीआई से स्वतंत्र जांच- प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले की अब सीबीआई जांच कराने की मांग कर दी है. प्रियंका का कहना है कि सीबीआई जांच से विकास दुबे के सारे कनेक्शन का पता लग जाएगा.

क्लिक करें- इंडिया ग्लोबल वीक में पीएम मोदी, 'दुनिया को अपनी ताकत दिखाने में सक्षम भारत'

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव ने लिखा कि तीन महीने पुराने पत्र पर कोई कार्रवाई न होना और कुख्यात अपराधियों की सूची में विकास दुबे का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं. यूपी सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों  को सामने लाना चाहिये.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने एक ट्वीट में लिखा है कि मध्यप्रदेश के वर्तमान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा विधानसभा चुनावों में कानपुर क्षेत्र के प्रभारी थे. वही टीवी पर सबसे पहले बयान देने आए. दाल में कुछ काला की बात ही छोड़िए पूरी दाल ही काली है.

ट्रेंडिंग न्यूज़