केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना रनौत को BJP में आने का दिया ऑफर

केंद्रीय मंत्री और RPI के नेता रामदास अठावले शुरू से अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ खड़े हैं. उन्होंने कंगना रनौत से मुलाकात करके हर पर उनका साथ देने का आश्वासन दिया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2020, 10:43 AM IST
    • RPI पूरी तरह कंगना रनौत के साथ
    • राज्यसभा भेजने का दावा
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना रनौत को BJP में आने का दिया ऑफर

मुंबई: शिवसेना ने जो अभद्र और बेशर्म व्यवहार अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के साथ किया है उसका विरोध पूरे देश में हो रहा है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ लोग आक्रोशित हैं. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले खुलकर अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ खड़े हैं. उन्होंने एक बार फिर से अभिनेत्री कंगना रनौत को भाजपा (BJP) में आने का ऑफर दिया है.

क्लिक करें- हाईकोर्ट की टिप्पणी: इस मुद्दे पर 'अधर्म विनाशक' श्रीकृष्ण की भूमिका में आएं अदालतें

राज्यसभा भेजने का दावा

केंद्रीय मंत्री और RPI नेता रामदास अठावले ने कहा कि अगर कंगना हमारे साथ आएंगी तो हमें कुछ खास फायदा नहीं होगा, लेकिन अगर वो बीजेपी में शामिल होती हैं तो उनको राज्ससभा की सीट मिल सकती है. आपको बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और भाजपा का गठबंधन है. RPI मौजूदा समय में NDA का हिस्सा है.

क्लिक करें- China Conflict: भारत के आगे बेदम चीन, अरुणाचल के 5 बंधक नागरिकों को छोड़ेगा

RPI पूरी तरह कंगना रनौत के साथ

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कंगना अपने को अकेला नहीं महसूस करें, इस वजह से हमने उनका समर्थन किया. लेकिन अगर वो मेरी पार्टी से जुड़ेंगी तो उनको ज्यादा फायदा नहीं होगा. बीजेपी में शामिल होने से उन्हें राज्यसभा की सीट जरूर मिल सकती है.

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को रामदास अठावले कंगना रनौत से मिलने मुंबई में उनके आवास पर पहुंचे. रामदास अठावले और कंगना रनौत के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद रामदास अठावले ने बताया कि मैंने कंगना रनौत से कहा कि उन्हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है. मुंबई सबकी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़