Ram Mandir Inauguration के साक्षी बनेंगे ये सितारे, अयोध्या पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

Bollywood Celebs In Ayodhya: 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कई बॉलीवुड स्टार्स अयोध्या पहुंच चुके हैं. वहीं कुछ स्टार्स अयोध्या पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2024, 04:07 PM IST
  • राम नगरी अयोध्या पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स
  • ये स्टार्स बनेंगे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी
Ram Mandir Inauguration के साक्षी बनेंगे ये सितारे, अयोध्या पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

नई दिल्ली: 22 जनवरी 2024 को देशभर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के खास मौके पर दिवाली मनाई जाएगी. इस दिन अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाएगा. इस खास कार्यक्रम में पॉलिटीशियन से लेकर फिल्म स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो अयोध्या में इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनेंगे. 

कंगना रनौत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अयोध्या पहुंच चुकी हैं. एक्ट्रेस ने श्री रामभद्राचार्य का भी आशीर्वाद लिया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने हनुमान जी के यज्ञ में भी भाग लिया है. 

अमिताभ बच्चन 
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को अपने प्राइवेट चार्टडे विमान से अयोध्या जाएंगे. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनेंगे. 

अनुपम खेर और रजनीकांत 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर अयोध्या में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके लिए अयोध्या जाना कितना खास है. उन्होंने कहा कि वह हिंदू कश्मीरी के तौर पर अयोध्या जाएंगे. वहीं रजनीकांत भी अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. 

विवेक ओबेरॉय 
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और फिल्म मेकर मधुर भंडारकर अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. विवेक ओबेरॉय और मधुर भंडारकर इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा होंगे. 

चिरंजीवी और मोहनलाल 
चिरंजीवी और मोहनलाल भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचेंगे. 

प्रभास, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर 
राम लला के इस खास कार्यक्रम में साउथ सुपरस्टार्स प्रभास, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर  शामिल होंगे. 

ये स्टार्स भी होंगे शामिल 
अजय देवगन, अक्षय कुमार, संजय लीला भंसाली, हेमा मालिनी, सनी देओल, श्रेया घोषा, कैलाश खेर, शंकर महादेवन, अनूप जलोटा, सोनू निगर, अनुराधा पौडवाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने को भी न्योता भेजा गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़