'संजू' के हिट होते ही पापा ऋषि कपूर ने दे दी रणबीर कपूर को शादी करने की सलाह...

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बड़े परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 30, 2018, 06:16 PM IST
'संजू' के हिट होते ही पापा ऋषि कपूर ने दे दी रणबीर कपूर को शादी करने की सलाह...

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बड़े परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर 34.75 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है, जिसके साथ 'संजू' ओपनिंग डे बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के मामले में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 

 

 

'संजू' को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बीच फिल्म के अभिनेता रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने उन्हें शादी करने की सलाह दे दी हैं. ऋषि कपूर ने यह सलाह रणबीर को ट्वीट कर के दिया है. ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा, 'बेस्ट फ्रेंड्स! कैसा रहेगा अब तुम दोनों शादी कर लो? हाई टाइम!'

 

 

आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है. जिसमें रणबीर के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड् और बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी दिखाई दे रहे हैं. रणबीर की तरह ही अयान मुखर्जी भी अब तक कुंवारे हैं. दोनों की उम्र भी लगभग एक सामान है. रणबीर की उम्र जहां 35 साल हैं, वहीं अयान मुखर्जी भी 34 साल के हो चुके हैं. ऐसे में दोनों को ऋषि कपूर की यह सलाह मान ही लेना चाहिए. 

 

 

रणबीर-अयान मिलकर 'वेक अप सीड' और 'यह जवानी है दीवानी' जैसी हिट्स फिल्में बॉलीवुड को दे चुके हैं. फिलहाल दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में एकसाथ काम कर रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट हैं. इसके अलावे फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़