यूपी में बंपर जीत के बाद मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने पीएम मोदी से की अहम मांग

अब जब योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाने जा रही है तब मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने पीएम मोदी से अहम मांग की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2022, 10:50 PM IST
  • मथुरा का विकास भाजपा का सबसे बड़ा मुद्दा
  • काशी विश्वनाथ की तरह मथुरा का विकास करने की मांग
यूपी में बंपर जीत के बाद मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने पीएम मोदी से की अहम मांग

लखनऊ: यूपी चुनाव में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करके दोबारा सत्ता पर कब्जा किया. चुनाव प्रचार के दौरान अयोध्या से लेकर मथुरा तक का खूब जिक्र हुआ. अब जब योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाने जा रही है तब मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने पीएम मोदी से अहम मांग की है. 

काशी विश्वनाथ की तरह मथुरा का विकास करने की मांग

मथुरा से भाजपा की लोक सभा सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर इस मांग को लेकर एक पत्र भी सौंपा. हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर की तरह ही गोवर्धन के श्री गिरिराज जी दान घाटी मंदिर, बरसाना के श्रीजी मंदिर और वृंदावन के श्री बांके बिहारी जी मंदिर में उचित व्यवस्था की जाए, सुविधाएं मुहैया कराई जाए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान यह मांग पत्र सौंपते हुए तस्वीर ट्वीट कर हेमा मालिनी ने कहा कि मैंने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र सौंप कर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के समान ही गोवर्धन के श्री गिरिराज जी दान घाटी मंदिर, बरसाना के श्रीजी मंदिर और वृंदावन के श्री बांके बिहारी जी मंदिर में उचित व्यवस्था करने का अनुरोध किया है. ये सभी मथुरा जिले में है.

मथुरा का विकास भाजपा का सबसे बड़ा मुद्दा

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान मथुरा एक बड़ा चुनावी मुद्दा बन गया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ भाजपा के तमाम बड़े नेता चुनावी मंचों से अयोध्या और काशी की तर्ज पर मथुरा का भी विकास करने का वादा किया करते थे.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: बायो बबल तोड़ने पर इतने करोड़ का जुर्माना, BCCI ने बनाए नए नियम

स्थानीय सांसद हेमा मालिनी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी से यह मांग करने से यह साफ नजर आ रहा है कि मथुरा जिले के तमाम बड़े और लोकप्रिय मंदिरों का विकास भाजपा का बड़ा एजेंडा बन चुका है. खुद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा और उसके आस पास के क्षेत्र के विकास पर जोर दिया है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़