बुरी खबर! जडेजा के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी हो सकता है बाहर, भारत-पाक महामुकाबले से पहले लगा झटका

Asia Cup 2022, India vs Pakistan: यूएई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 में सुपर-4 चरण का आगाज हो चुका है और फैन्स एक बार से रविवार को भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले की दिखाने की तैयारी में हैं. एशिया कप के 15वें संस्करण में यह दोनों टीमों के बीच होने वाली दूसरी भिड़ंत है, जिससे पहले भारतीय टीम को रवींद्र जडेजा के रूप में बड़ा झटका लगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 12:51 PM IST
  • बीमार हुए भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान
  • इन बॉलर्स को मिल सकता है मौका
बुरी खबर! जडेजा के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी हो सकता है बाहर, भारत-पाक महामुकाबले से पहले लगा झटका

Asia Cup 2022, India vs Pakistan: यूएई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 में सुपर-4 चरण का आगाज हो चुका है और फैन्स एक बार से रविवार को भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले की दिखाने की तैयारी में हैं. एशिया कप के 15वें संस्करण में यह दोनों टीमों के बीच होने वाली दूसरी भिड़ंत है, जिससे पहले भारतीय टीम को रवींद्र जडेजा के रूप में बड़ा झटका लगा. रवींद्र जडेजा इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं और अब उनके टी20 विश्वकप में वापसी करने को लेकर भी सवाल बने हुए हैं.

बीमार हुए भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान

अभी भारतीय फैन्स रवींद्र जडेजा के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि उन्हें एक और बुरी खबर सुनने को मिली है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले से लगभग बाहर हो गये हैं. दरअसल शनिवार को भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस बात की जानकारी दी और बताया कि आवेश खान की तबियत ठीक नहीं है.

हेड कोच द्रविड़ के अनुसार आवेश खान ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा भी नहीं लिया है और बदलते मौसम की वजह से थोड़ा बुखार है. आवेश खान फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं और वायरल फीवर से ग्रस्त बताये जा रहे हैं. 

इन बॉलर्स को मिल सकता है मौका

द्रविड़ ने आगे बात करते हुए बताया कि टीम को उम्मीद है कि वो जल्द फिट होकर वापसी करेंगे और एशिया कप के बचे हुए मुकाबलों में हिस्सा ले सकेंगे. पाकिस्तान के खिलाफ उनका खेलना थोड़ा मुश्किल लग रहा है लेकिन फिट होने की दशा में वो खेल भी सकते हैं. फिलहाल हम उनके विकल्प पर गौर कर रहे हैं.

गौरतलब है कि अगर आवेश खान टीम में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह भारत अतिरिक्त स्पिनर रवि बिश्नोई की ओर जा सकता है या फिर रिजर्व में बारी का इंतजार कर रहे दीपक चाहर को भी मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी मुकाबला इसी मैदान पर पिछले रविवार 28 अगस्त को खेला गया था जिसमें भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की थी.

इसे भी पढ़ें- अब क्रिकेट में वापस नहीं लौटेंगे सौरव गांगुली, टूट गया करोड़ों फैन्स का सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़