खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर, पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली के फैंस के लिए एक और बुरी खबर आई है. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच से विराट कोहली बाहर हो सकते हैं. मंगलवार को ओवल में होने वाले मैच में कोहली का खेलना संदिग्ध है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 07:59 AM IST
  • विराट को तीसरे टी20 के दौरान लगी चोट
  • टीम बस में लंदन भी नहीं गए हैं विराट
खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर, पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

नई दिल्लीः खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली के फैंस के लिए एक और बुरी खबर आई है. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच से विराट कोहली बाहर हो सकते हैं. मंगलवार को ओवल में होने वाले मैच में कोहली का खेलना संदिग्ध है.

विराट को ग्रोइन में लगी चोट
दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी, जिससे उनके खेलने पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं. विराट कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है, लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें पहले मैच में ब्रेक दे सकता है, ताकि वह अगले दो मैचों के लिये उपलब्ध रहें, जो क्रमश: 14 जुलाई और 17 जुलाई को खेले जाने हैं. 

'संभवतः पहला वनडे नहीं खेलेंगे विराट'
बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है. अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या क्षेत्ररक्षण के दौरान. वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेगा.’ 

टीम बस से लंदन नहीं गए हैं विराट
पता चला है कि कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं. इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह हो सकती है. सोमवार को सिर्फ वनडे टीम के लिये चुने गए खिलाड़ियों शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. 

वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान विराट ने मांगा है आराम
यही वजह है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 शृंखला के लिए टीम का चयन अब मंगलवार को किया जाएगा. भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी शृंखला से आराम मांगा है. 

इस बीच बीसीसीआई ने कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है.

यह भी पढ़िएः T20 में कैसे उमरान बन सकते हैं महान गेंदबाज, जहीर खान ने दी खास सलाह

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़