बढ़ता जा रहा है IPL पर संकट, नाम वापस लेने की तैयारी में बांग्लादेशी खिलाड़ी

पहले ही कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कोरोना के डर से आईपीएल छोड़ चुके हैं और अब बांग्लादेशी खिलाड़ी भी आईपीएल से अपना नाम वापस लेने का मूड बना रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 07:11 PM IST
  • शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान छोड़ सकते हैं आईपीएल
  • 15 दिन के लिए किए जाएंगे क्वारन्टीन
बढ़ता जा रहा है IPL पर संकट, नाम वापस लेने की तैयारी में बांग्लादेशी खिलाड़ी

नई दिल्ली: आईपीएल पर लगातार संकट के बादल मंडरा रहे हैं. एक एक करके कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. पहले ही कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कोरोना के डर से आईपीएल छोड़ चुके हैं और अब बांग्लादेशी खिलाड़ी भी आईपीएल से अपना नाम वापस लेने का मूड बना रहे हैं.

शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान छोड़ सकते हैं आईपीएल

बांग्लादेश के दो खिलाड़ी आईपीएल के मौजूदा सीजन में खेल रहे हैं. शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं. KKR के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना संक्रमित पाए गए थे. ऐसे में शाकिब अल हसन पर भी कोरोना का साया है.

ये भी पढ़ें-  क्या IPL स्थगित करने में हो रही है देरी? बड़ी समस्या में पड़ सकती है BCCI

15 दिन के लिए किए जाएंगे क्वारन्टीन

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड चिंतित है. ये दोनों खिलाड़ी बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य खिलाड़ी है. आने वाले समय में बांग्लादेश को कई अहम सीरीज खेलनी हैं. बांग्लादेश क्रिकेट टीम को अभी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है. BCB चाहता है कि ये दोनों खिलाड़ी तय समय पर फिट होकर टीम से जुड़ जाएं.

दूसरी तरफ बंगलादेशी सरकार भी कोरोना के प्रकोप से सावधान हो गयी है. कोरोना की नई लहर का साया कई देशों पर पड़ रहा है. बांग्लादेश सरकार ने विदेश की यात्रा करने वालों के लिए कई सख्त प्रावधान बनाये हैं.

अगर बांग्लादेश में लॉक डाउन लग गया तो ये दोनों खिलाड़ी भारत में ही फंस सकते हैं और ऐसे में BCB की भावी योजनाएं संकट में पड़ जायेगी. इसी के मद्देनजर मुस्तफिजुर रहमान और शाकिब अल हसन आईपीएल छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़