मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी के पिता का कोरोना से निधन, क्रिकेटर बोला-ताकत खो दी

पिछले कुछ दिन क्रिकेटर्स के लिए दुखद रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के चेतन ने भी अपने पिता को खो दिया था, वहीं महिला क्रिकेटर वेदा के भी सिर से मां का साया उठ गया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 06:06 PM IST
  • पीयूष चावला की टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें सांत्वना दी
  • पिछले दिनों से कई खिलाड़ी वायरस की चपेट में आए हैं
मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी के पिता का कोरोना से निधन, क्रिकेटर बोला-ताकत खो दी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला (Piyush Chawala) के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना संक्रमण (Corona) के चलते सोमवार को निधन हो गया. वह पिछले कई दिनों से वायरस से जूझ रहे थे. पिता को खोने का दर्द साझा करते हुए पीयूष चावला ने कहा कि उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा, आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने लिखा, अब मेरी जिंदगी पहले की तरह नहीं रह पाएगी. मैंने अपनी ताकत खो दी. प्रमोद चावला (Pramod Chawala) के निधन पर कई क्रिकेटरों ने भी शोक जताया. आईपीएल (IPL) में पीयूष चावला (Piyush Chawala)की टीम मुंबई इंडियंस ने भी उन्हें सांत्वना दी. टीम ने लिखा- इस दुख की घड़ी में हम आपके साथ हैं.

यह भी पढ़िएः कोरोना के खिलाफ युद्ध में भारत की हो विजय, SRH ने दान की मोटी रकम

इन क्रिकेटर्स की भी खुशियां कोरोना ने छीनी
पिछले कुछ दिन भारतीय क्रिकेटर्स के लिए काफी दुखद रहे हैं. कई खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आए हैं. वहीं, कई खिलाड़ियों ने अपनों को खोया है. इससे पहले रविवार को राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोरोना से निधन हो गया था. वहीं, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सीनियर प्लेयर वेदा कृष्णमूर्ति ने इस बीमारी की वजह से अपनी बहन और मां को खो दिया. 

चेतन के पिता ऑटो ड्राइवर थे. कुछ महीने पहले ही उनके भाई ने आत्महत्या कर ली थी. चेतन की कमाई का जरिया IPL से मिलने वाली राशि है. चेतन को 2021 के लिए हुए IPLऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने 1.20 करोड़ रुपए में खरीदा था.

यह भी पढ़िएः आसमान छूने से पहले युवा क्रिकेटर के सिर से उठा पिता का साया, कोरोना से निधन

मुंबई ने इस सीजन पीयूष पर लगाया था दांव
आईपीएल के इस सीजन के लिए पीयूष चावला पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दांव खेला था. पीयूष चावला का इंटरनैशवल करियर भले ही उतना खास न रहा हो. लेकिन आईपीएल (IPL) में इस छोटे कद के गेंदबाज ने अपनी फिरकी का लोहा मनवाया है.

अबतक खेले अपने 164 आईपीएल मैच में पीयूष चावला ने 156 विकेट झटके हैं.  वे लीग के थर्ड हाईएस्ट विकेट टेकर हैं. चावला ने भारत के लिए तीन टेस्ट, 25 वनडे और सात टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

आईपीएल भी हुआ सस्पेंड
दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) भी इस वायरस की चपेट में आ चुकी है. देश में कोरोना (Corona) के बढ़ते कहर के कारण आईपीएल (IPL) को बीच में ही सस्पेंड करना पड़ा. टूर्नामेंट के दौरान कई खिलाड़ी इसकी चपेट में आ गए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़