CSK vs MI Dream 11: मुंबई-चेन्नई के मैच में इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, बदल सकती है किस्मत, जीत सकते हैं करोड़ों

CSK vs MI: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 49वां मैच चेपॉक के मैदान पर खेला जाना है जहां सीएसके की टीम अपने पसंदीदा मैदान पर जीत की राह पर लौटना चाहेगी तो वहीं पर पिछले 2 मैचों में लगातार 200 से ज्यादा रन के स्कोर को सफलतापूर्वक चेज करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम जीत की हैट्रिक लगाने की ओर देखेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 02:09 PM IST
  • मुंबई के लिये लकी रहा है चेपॉक का मैदान
  • चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस पिच रिपोर्ट
CSK vs MI Dream 11: मुंबई-चेन्नई के मैच में इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, बदल सकती है किस्मत, जीत सकते हैं करोड़ों

CSK vs MI: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 49वां मैच चेपॉक के मैदान पर खेला जाना है जहां पर पिछले 3 मैचों में सिर्फ 1 हासिल करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सामना मुंबई इंडियंस से होगा. सीएसके की टीम अपने पसंदीदा मैदान पर जीत की राह पर लौटना चाहेगी तो वहीं पर पिछले 2 मैचों में लगातार 200 से ज्यादा रन के स्कोर को सफलतापूर्वक चेज करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम जीत की हैट्रिक लगाने की ओर देखेगी.

मुंबई के लिये लकी रहा है चेपॉक का मैदान

चेपॉक के मैदान की बात करें तो भले ही चेन्नई की टीम के लिए यह ग्राउंड उनका गढ़ साबित हुआ है लेकिन मुंबई की टीम ने यहां पर अच्छा प्रदर्शन किया है. पांच बार की चैम्पियन मुंबई ने एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर पिछले दो मुकाबले जीते हैं. उसने 2019 में यहां चेन्नई को हराया और करीब चार साल बाद यहां चिर प्रतिद्वंद्वी चार बार की चैम्पियन टीम से खेलेंगे.

एलक्लासिकों में करोड़ों जीत सकते हैं फैन्स

आईपीएल के एल क्लासिको के नाम से मशहूर इस राइवलरी के पहले फिक्सचर में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में फैन्स को एक बेहद रोमांचक भिड़ंत देखने की उम्मीद है. इस दौरान जो फैन्स फैंटेसी 11 खेलकर करोड़ों जीतने की उम्मीद करते हैं वो इन खास खिलाड़ियों पर दांव लगाकर इनाम जीत सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस पिच रिपोर्ट

यह मैच चेन्नई के चेपॉक में खेला जाएगा जहां पर दिन के मैच के दौरान पिच काफी सूखी होती है, ऐसे में स्पिन गेंदबाजों का जलवा देखने को मिलेगी. पिच की बात करें तो यहां पर औसत स्कोर 170 रन है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच-49, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस

दिनांक और समय: 6 मई, दोपहर 3:30 बजे

स्थान: चेपॉक स्टेडियम, चेन्नई

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- अजिंक्य रहाणे

उप-कप्तान – डेवोन कॉन्वे

विकेटकीपर- इशान किशन

बल्लेबाज- रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड

ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, नेहल वढेरा

गेंदबाज – महेश पथिराना, पीयूष चावला, महीश तीक्ष्णा

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी, महीश तीक्ष्णा, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश पथिराना.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: इशान किशन, रोहित शर्मा, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर, कुमार कार्तिकेय, अरशद खान.

इसे भी पढ़ें- DC vs RCB Dream 11: अगर दिल्ली-बैंगलोर के मैच में जीतना है करोड़ों, तो ऐसे रखें फैंटेसी 11, बदल सकती है किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़