पूर्व क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर, सचिन के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव

सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. पूर्व क्रिकेटरों पर कोरोना की इस लहर का कहर होना खतरनाक संकेत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2021, 11:34 PM IST
  • यूसुफ पठान ने खुद दी जानकारी
  • सचिन पहले ही हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
पूर्व क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर, सचिन के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव

वडोदरा: हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलने वाले कई दिग्गज खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. पूर्व क्रिकेटरों पर कोरोना की इस लहर का कहर होना खतरनाक संकेत है.

यूसुफ पठान ने खुद दी जानकारी

पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारतीय टीम के सदस्य थे और उन्होंने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों के इसकी चपेट में आने की आशंका थी. यूसुफ पठान को भी कोरोना के सिम्टम्स थे और जब उन्होंने अपना टेस्ट कराया तो वे भी कोरोना पॉजिटिव निकले.

ये भी पढ़ें- पंजाब में उग्र किसानों ने विधायक के फाड़े कपड़े, दौड़ा दौड़ाकर पीटा

क्वारंटीन हुए यूसुफ पठान

यूसुफ पठान ने ट्वीट कर बताया है कि वह अपने घर में ही क्वारंटीन हैं. पठान ने लिखा, ''हल्के लक्षणों के साथ मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद मैंने खुद को अपने घर में क्वांरटीन कर लिया है और मैं सभी जरूरी कदम उठा रहा हूं.''

यूसुफ पठान के भाई और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. दुनिया के सबसे महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शनिवार सुबह अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी. सचिन ने बताया कि हल्के लक्षण पाए जाने के बाद उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़