खत्म हुआ हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी पर लगा सस्पेंस! इस सीरीज के साथ करेंगे कम बैक

Hardik Pandya Updates: टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी एक बड़ी पहेली बनकर रह गई है. हार्दिक के फैंस को जल्दी से उनके टीम में वापस आने का इंतजार है. इसी बीच हार्दिक की वापसी से जुड़ी एक बड़ी एक खबर सामने आ रही है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 24, 2023, 05:20 PM IST
  • IPL 2024 के लिए MI ने बनाया है कप्तान
  • जनवरी में खेली जाएगी टी20 सीरीज
खत्म हुआ हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी पर लगा सस्पेंस! इस सीरीज के साथ करेंगे कम बैक

नई दिल्लीः Hardik Pandya Updates: टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी एक बड़ी पहेली बनकर रह गई है. हार्दिक के फैंस को जल्दी से उनके टीम में वापस आने का इंतजार है. इसी बीच हार्दिक की वापसी से जुड़ी एक बड़ी एक खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो हार्दिक पांड्या की बहुत जल्द टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. यह खबर हार्दिक के फैंस के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए भी काफी अच्छी है. 

IPL 2024 के लिए MI ने बनाया है कप्तान
क्योंकि हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि हार्दिक की स्थिति अभी अच्छी नहीं होने की वजह से वे IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं. IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को टीम का कप्तान बनाया है. ऐसे में हार्दिक की टीम में वापसी की खबर जानकर फैंस और मुंबई इंडियंस की जान में जान आई है. 

जनवरी में खेली जाएगी टी20 सीरीज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जनवरी में भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. ऐसे में इस सीरीज के दौरान ही हार्दिक की टीम में वापसी हो सकती है. सीरीज का पहला मैच 11 जनवरी को खेला जाएगा. इसमें हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान नजर आएंगे. बता दें कि हाल ही भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे वर्ल्ड में बांग्लादेश के खिलाफ पांड्या चोटिल हो गए थे. इसके बाद से वे क्रिकेट से लगातार बाहर चल रहे हैं. 

कब और कहां खेले जाएंगे सीरीज के मैच
हालांकि, अब जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक पांड्या अपनी एंकल इंजरी से पूरी तरह रिकवर कर चुके हैं और वह लगातार ट्रेनिंग भी कर रहे हैं. बात अगर भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले टी20 सीरीज की करें, तो सीरीज का पहला मैच 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में, तो सीरीज का तीसरा मैच 17 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2024: 8 सालों तक मिचेल स्टार्क ने IPL से क्यों बनाई थी दूरी, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़